दिल्ली के शख्स पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

vk-singh-and-his-wife

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रदीप चौहान नाम के युवक पर केंद्रीय मंत्री की पत्नी वीके सिंह ने आरोप लगाया है कि ये शख्स लगातार उन्हें फोन पर धमकी दे रहा है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट ने भारती सिंह ने कहा कि दिल्ली निवासी प्रदीप चौहान नाम के शख्स ने 6 अगस्त को उनके साथ हुई बातचीत को रिकॉर्ड किया और धमकी दी कि अगर उसे 2 करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो वह इसे सोशल मीडिया पर डाल देगा।
भारती सिंह ने पुलिस को यह भी बताया है कि प्रदीप चौहान नामक इस शख्स के पास लाइसेंसी बदूंक है और वह उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है।
उन्होंने एफआईआर में कहा है कि प्रदीप चौहान ने उनके डॉक्टर्ड वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग पब्लिक करने की धमकी दी है. चौहान उनके परिवार को बदनाम करने की लगातार धमकी दे रहा है।


Read all Latest Post on खासखबर khaskhabar in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: a man been charged for blackmailing of vk singhs wife in Hindi  | In Category: खासखबर khaskhabar

Next Post

ऐश की फोटो को अश्लील बताकर दुकानदार पर ठोंका जुर्माना

Wed Aug 17 , 2016
नई दिल्ली। वैसे तो बच्चन परिवार को किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में रहने की आदत है। इस परिवार की हर खबर मीडिया में सुर्खियां बन ही जाती हैं। अभी करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर और ऐश के सीन को लेकर उनके परिवार […]
ash

All Post


Leave a Reply