बिहार के भागलपुर शहर में चमकती बिजली गिरने से दो की मौत

Lightning-kills-in-bihar-121

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के बाथ थाना क्षेत्र में कल रात बिजली गिरने से दो लोगों की मौत है गई और एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। भागलपुर भूमि सुधार उप कलेक्टर सुधीर रंजन ने बताया कि दीधा गांव के कुछ लोग खेत से काम करके लौट रहे थे कि बारिश शुरू हो गई और इतनी तेज थी कि उन सभी लोगों को एक पेड़ के नीचे खड़ा होना पड़ा।

इसी बीच में बिजली गिर गई। जिसका चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला झुलस गई। मृतकों की पहचान कुंदन कुमार (22) और मिथिलेश कुमार (14) और घायल महिला की सलीखा कुमारी (20 ) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायल महिला को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Read all Latest Post on खासखबर khaskhabar in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bhagalpur in bihar two killed by lightning flashing in the cit in Hindi  | In Category: खासखबर khaskhabar

Next Post

दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष चरती लाल गोयल का निधन

Tue Aug 16 , 2016
नई दिल्ली। भाजपा के एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष चरती लाल गोयल का 89 साल की उम्र में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में निधन हो गया है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ […]
16_08_2016-chartilal16_08_2016-chartilal

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।