बिहार में कुएं से जहरीली गैस के उत्सर्जन से तीन लोगों की मौत

Bihar-well

भभुआ (बिहार): बिहार में किमुरा जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के दीकली गांव में ज़हरीली गैस रिसने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य बीमार हो गए। पुलिस ने बताया कि आज जिले के दीकली गांव में एक पुराने कुएं की सफाई के लिए उतरे यमुना कुशवाहा जहरीली गैस के कारण बेहोश हो गए।

काफी देर तक यमुना बाहर नहीं निकला तो उसे बचाने के लिए वहाँ चुन मन राजभर और धनंजय कुशवाहा अंदर गए लेकिन दोनों ही गैस की चपेट में आ गए। इस दौरान स्थानीय गांव वालों ने मामले की सूचना जिला प्रशासन को दी। जिला प्रशासन की निगरानी में तीनों को बाहर निकालने के लिए तीन अन्य लोग कुएं में गए लेकिन वह भी बेहोश हो गए।


उन्हें बड़ी मुश्किल से किसी तरह बाहर निकाला गया। तब तक यमुना, चेन मन और धनंजय की मौत हो चुकी थी। तीन अन्य लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

Read all Latest Post on खासखबर khaskhabar in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: the poisonous gas emission wells killing three people in bihar in Hindi  | In Category: खासखबर khaskhabar

Next Post

कृष्णा नदी में डूबने से पांच छात्रों की मौत

Tue Aug 16 , 2016
हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के जिले गुंटूर के अमरवाती के पास मंगलवार की दोपहर कृष्णा नदी में डूबने से पांच छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया की  11 छात्र कृष्णा नदी में स्नान के लिए गए थे, लेकिन उनमें से पांच छात्रों गहरे पानी में डूब गए जबकि छह […]
Death-by-drowning_5710a3af345ed

All Post


Leave a Reply