कोसीकलां, 25 फरवरी (एजेंसी)। थानाक्षेत्र की चौकी कोटवन के अंतर्गत थाना पुलिस वाहन चैकिग के दौरान हरियाणा से एक ट्रक में हरियाणा से तस्करी कर लायी जा रही लाखो की अवैध शराब को अपने कब्जे में लिया है। तस्कर पुलिस को धता बता ट्रक छोडकर भाग जाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि ट्रक की नम्बर प्लेट सहित इंजन एवं चेसिस नम्बर सभी फर्जी हैं।

यह भी पढ़ें : Tamilrockers 2020 HD Movies Download, Tamilrockers Hindi ,Tamil, Telugu, Malayalam Movies Download, Tamilrockers Tamil Dubbed Movie Download is Illegal – tamilrockers.wc , www.tamilrockers.wc , www.tamilrockers .com , tamil rockers.com , tamilrockers telugu , www.tamilrockers , tamilrockers , tamilrockers.co , www.tamilrockers.com

बुधवार-गुरूवार की देर रात्रि करीब 1 बजे कोटवन चौकी प्रभारी रोहित कुमार पुलिस टीम के साथ वाहन चैकिग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होने हरियाणा की ओर से आ रहे एक ट्रक को सदिग्धावस्था में देख रूकने का इशारा किया। ट्रक में बैठे लोगों ने पुलिस को देख ट्रक को भगाने का प्रयास किया लेकिन आगे स्टॉपर लगा होने के कारण वह ट्रक को स्टॉर्ट ही छोड मौके से भाग खडे हुए।

यह भी पढ़ें : A 1 Full Movie Online, Tamilrockers 2019: तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की Santhanam स्टारर फिल्म A1

पुलिस ने उक्त लोगो का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन पुलिस के हाथ असफलता ही लगी। मामले की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियो को हुई तो रात करीब 2 बजे वरिष्ठ अधिकारियो ने मौके पर पहुच पडताल की। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमे हरियाणा मार्का लाखो की शराब भरी हुई थी। पुलिस ने शराब की गिनती की तो ट्रक से 500 पेटिया बरामद की गयीं। शराब की अनुमानित कीमत करीब 35 लाख रूपये बतायी जा रही है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले सीज कर दिया है। जांच में मालूम हुआ कि ट्रक पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है और इंजन एवं चेसिस नंबर को गिराइन्डर से खत्म कर दिया गया है।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें