Kotigobba 3 Movie Download From Movierulz : किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की हालिया रिलीज फिल्म कोटीगोब्बा 3 (Kotigobba 3) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। किच्चा सुदीप की यह फिल्म कोटीगोब्बा 3 एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसका किच्चा के चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन कोटीगोब्बा 3 के रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म पायरेटड वेबसाइट जैसे Tamilrockers, Tamilyogi, Telegram, Movierulz आदि का शिकार हो गई।

Kotigobba 3 फिल्म के रिलीज होने के साथ ही इन पायरेटेड वेबसाइट (Tamilrockers piracy website) ने इसे आनलाइन रिलीज कर दिया। पायरेटेड वेबसाइट (Tamilrockers) के इस कारनामे से कोटीगोब्बा 3 के निर्माताओं के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई दे रही हैं। क्योंकि फिल्म के रिलीज होते साथ ही इंटरनेट पर लीक होने से इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

बहरहाल आपको जानकार शायद हैरानी होगी कि कोटीगोब्बा 3 ऐसी पहली फिल्म नहीं जो इन पायरेटेड वेबसाइट (Movierulz) का शिकार हुई है। इससे पहले भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), तमिलयोगी (Tamilyogi) जैसी वेबसाइट बहुत सी हिंदी, तमिल और कई अन्य भाषाओं की रिलीज फिल्म को आनलाइन लीक कर चुका है जिससे निर्माताओं को बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है। दुनिया विजय धनजंय की सलागा भी कुछ दिनों पूर्व इन पायरेटेड वेबसाइट का शिकार हुई है।

आपको बता दें कि दुनिया विजय धनंजय की सलागा (Salaga) और कोटीगोब्बा 3 पहले 14 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी पर निर्माताओं ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office collection) को ध्यान में रखते हुए कोटीगोब्बा 3 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था।

अगर बिजनेस की बात करें तो कोटीगोब्बा 3 की चार दिन की भारतीय कलेक्शन करीब 29.80 करोड़ की है जबकि फिल्म की कुल कलेक्शन 35 करोड़ रुपए बताई जा रही है। दूसरी तरफ विदेशी राइटस से कोटीगोब्बा 3 की कलेक्शन करीब 32 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। करीब 70 करोड़ रुपए की लागत से बनी कोटीगोब्बा 3 को करीब 1000 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें