52 वर्षीय अभिनेता शफीक अंसारी का कैंसर से निधन

52-year-old actor Shafiq Ansari died of cancer
  • दो साल से पेट के कैंसर से थे पीड़ित

  • अभिनय के अलावा पटकथा लेखक और सहायक निर्देशक के तौर पर भी कार्यरत रहे

  • क्राइम पेट्रोल का एक लोकप्रिय चेहरा बनकर उभरे

मुंबई, 12 मई (एजेंसी)। सीरियल क्राइम पेट्रोल, बागबान और दिल का हीरा जैसी फिल्मों में जुड़े रहने वाले शफीक अंसारी का 52 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। अंसारी काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे। इस बात की जानकारी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने सोशल मीडिया पर देते हुए उनके प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की । बता दे कि साल 2008 से ही शफीक अंसारी इस एसोसिएशन के सदस्य थे।

शफीक दो साल से पेट के कैंसर से पीड़ित थे और कुछ महीने पहले उन्हें फेफड़े में संक्रमण भी हुआ था। कई सालों से उनका इलाज चल रहा था। 52 साल के शफीक तीन बेटी, पत्नी और अपनी मां के साथ मुंबई में रह रहे थे। अंसारी ने दशकों पहले मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। एक अभिनेता होने के अलावा वह एक पटकथा लेखक और एक सहायक निर्देशक भी थे।


वह अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की 2003 की फिल्म बागबान के पटकथा लेखकों में से एक थे। वह क्राइम पेट्रोल का एक लोकप्रिय चेहरा थे और इस शो के कई एपिसोड में अभिनय किया था। उन्होंने कई फिल्म और सीरियल में काम किया था।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: 52 year old actor shafiq ansari died of cancer in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

पाकिस्तान में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराधों में 200 प्रतिशत की वृद्धि

Wed May 13 , 2020
सस्टेनेबल सोशल डेवलप्मेंट आर्गेनाइजेशन ने एक अध्ययन में किया बड़ा खुलासा जनवरी से मार्च 2020 के बीच ले महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में 200 प्रतिशत की बढ़ोतरी कोरोना वायरस महामारी से गरीब वर्गों की स्थिति और खराब होने की सम्भावना कराची, 13 मई (एजेंसी)। एक तरफ जहाँ पूरी […]
200 percent increase in crimes against women and children in Pakistan

All Post