Chhapaak Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers पर लीक हो गई दीपिका पादुकोण की छपाक, ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग

720p online in hindi dubbed filmywap filmyzilla isaimini

Tamilrockers Leaks Chhapaak Full movie online to Download: छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभाया है दीपिका पादुकोण ने। दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं।

Tamilrockers Leaks Chhapaak Full movie online to Download: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं। तमाम विवादों के बाद फिल्म रिलीज हुई लेकिन रिलीज के बाद ही इसे तमिलरॉकर्स की नजर लग गई। पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने फिल्म रिलीज के साथ ही इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसके कारोबर पर असर पड़ सकता है। फिल्म ऐसे भी कुछ लोगों के बहिष्कार का सामना कर रही है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में #BoycottChhapaak ट्रेंड भी हो चुका है।

छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभाया है दीपिका पादुकोण ने। दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं। फिल्म का निर्देशन किया जाने-माने गीतकार गुलजार की बेटी मेघना गुलजार ने। मेघना इससे पहले फिल्म राजी का निर्देशन कर चुकी हैं। राजी सुपरहिट रही थी।


वहीं ये कोई पहला मौका नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को रिलीज के साथ ही लीक कर दिया हो। इससे पहले भी तमाम बड़ी-छोटी फिल्मों को अपना शिकार बना चुका है। कल ही इसने सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार को भी ऑनलाइन लीक कर दिया था।
ऑनलाइन पाइरेसी के खिलाफ फिल्म मेकर्स के एक समूह ने मद्रास हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। कोर्ट ने पाइरेसी करने वालों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए थे। उसके बाद भी तमिलरॉकर्स एक के बाद फिल्में लीक करता जा रहा है।

इसके अलावा सरकार ने भी तमिलरॉकर्स पर लगाम लगाने के कई प्रयास किए लेकिन ये पाइरेसी साइट हर बार नए डोमेन के साथ आती है और फिल्में लीक करती हैं। ऐसे में कई फिल्मों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: 720p online in hindi dubbed filmywap filmyzilla isaimini in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

श्री राधा कृष्ण जी की आरती | Radha Krishna Aarti

Sat Jan 11 , 2020
Shri Radha Krishna Aarti In Hindi श्री राधा जी सनातन धर्म की एक प्रमुख देवी के रूप में पुज्य हैं। वैष्णव धर्म के लोग तो राधा जी को विष्णु जी की पत्नी देवी लक्ष्मी का ही अवतार मानते हैं। मान्यता है कि राधा और कृष्ण का प्रेम शाश्वत प्रेम का […]
Radha Krishna Aarti in Hindi

All Post