ऐश की फोटो को अश्लील बताकर दुकानदार पर ठोंका जुर्माना

ash

नई दिल्ली। वैसे तो बच्चन परिवार को किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में रहने की आदत है। इस परिवार की हर खबर मीडिया में सुर्खियां बन ही जाती हैं। अभी करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर और ऐश के सीन को लेकर उनके परिवार की नाराजगी का मामला सुर्खियों में चल ही रहा था कि तभी ऐश की एक फोटो को अश्लील घोषित करने का एक और मामला प्रकाश में आ गया है। इस मामले में ऐश की खूबसूरत फोटो का शिकार बेचारा एक दुकानदार हुआ है।

जानकारी के अनुसार मलेशिया के केलानटन में एक दुकानदार ने अपनी दुकान के बाहर ऐश का एक पोस्टर लगा रखा था। दुकानदार ने तो अपनी दुकान की शोभा बढ़ाने के लिए पोस्टर दुकान के बाहर लगाया था, मगर स्थानीय निवासियों ने इस पोस्टर को अश्लील करार देते हुए स्थानीय प्रशासन से दुकानदार की शिकायत कर दी। बस फिर क्या था प्रशासन ने बेचारे दुकानदार को धर दबोचा।

दुकानदार ने प्रशासन को बहुत समझाने की कोशिश की उक्त पोस्टर एक कंपनी का प्रचार है और उसी कंपनी के द्वारा दुकानदार को उपलब्ध कराया गया है, लेकिन प्रशासन ने दुकानदार की एक न सुनी। प्रशासन की राय में ऐश का यह पोस्टर काफी अश्लील है और इससे युवाओं पर गलत प्रभाव पड़ेगा। बस फिर क्या था प्रशासन ने दुकानदार पर भारी जुर्माना ठोंक दिया। बता दें कि मलेशिया एक मुस्लिम बहुत देश है, जहां पर इस प्रकार की आपत्तिजनक फोटो या पोस्टर के प्रचार प्रसार पर भारी जुर्माने का प्रावधान है।

बता दें कि ऐश लॉजिंस कंपनी के कुछ उत्पादों का विज्ञापन करती है। यह स्विस कंपनी एक घड़ी तैयार करती है जिसका विज्ञापन ऐश ने किया था जिसे अश्लील करार देकर दुकानदार पर जुर्माना लगाया गया।

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: a shopeekpers fined for ash poster in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

भारत में हर साल मामूली बीमारियों से मर जाते हैं पचास हजार बच्चे

Wed Aug 17 , 2016
नई दिल्ली। भारत में हर साल दसियों हजार बच्चे अपने पैदा होने के महज कुछ समय बाद ही मर जाते हैं जबकि उनका इलाज करके उन्हें इन मामूली बीमारियों से बचाया जा सकता है। असल में शोधों में पाया गया है कि एक ऐसे बैक्टीरिया है जो नवजात बच्चों को […]
भारत में हर साल मामूली बीमारियों से मर जाते हैं पचास हजार बच्चे

All Post


Leave a Reply