टाइगर के जिम में मार्शल आर्ट सीख रहे हैं आयुष शर्मा

Aayush Sharma is learning mixed martial arts for Kwatha: Want to give my role everything it demands - Movies News

मुंबई : फिल्म में अगर आर्मी ऑफिसर की भूमिका की भूमिका है, तो पूरी मेहनत के साथ तैयारी भी करनी होगी। अभिनेता आयुष शर्मा भी इन दिनों ऐसा ही कर रहे हैं। सही मैनरिज़्म और सही लुक पाने के लिए वह वर्कआउट कर रहे हैं। वह समझ चुके हैं कि किरदार को बेहतर बनाने के लिए यह सब करना बहुत जरूरी है।

अब सुनने में आया है कि आयुष इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स को वास्तविक बनाने के लिए मिक्स मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभिनेता नियमित रूप से अपने एमएमए क्लासेस के लिए जा रहे हैं।


यही नहीं, काम के घंटों के बाद भी वो अभ्यास में जुटे रहते हैं। फिलहाल वो टाइगर श्रॉफ वाले जिम में ट्रेनिंग ले रहे हैं। आयुष कहते हैं, “मिक्स मार्शल आर्ट्स के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है और मैं अपने किरदार के लिए वो सब करना चाहता हूँ जो जरुरी है।

मेरा किरदार एक आर्मी ऑफिसर का है जो एक अनुशासित आदमी है, वो निडर है और एक योद्धा की तरह लड़ता है। मिक्स मार्शल आर्ट्स मुझे एक्शन और अनुशासन को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर रहा है। ”

—अनिल बेदाग

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: aayush sharma is learning mixed martial arts for kwatha want to give my role everything it demands movies news in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

सैफ के साथ काम करना यादगार रहा: स्मिता तांबे

Mon Aug 26 , 2019
मुंबई : सिंघम रिटर्न, उमरीका, नूर, रुख और डबल गेम जैसी फिल्मों में नजर आयी स्मिता को सेक्रेड गेम्स-2 के लिए अब वाहवाही मिल रही हैं। सह अभिनेता सैफ अली खान द्वारा दी गई प्रशंसा स्मिता तांबे के लिए काफी महत्वपूर्ण है। स्मिता कहती हैं, “मैं कई सालों से सैफ […]
working with saif ali khan  was memorable smita tambeworking with saif ali khan  was memorable smita tambe

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।