आपने अभिनय के बल पर फिल्म तक्षक में अजय देवगन को एक्टिंग में टक्कर देने वाले राहुल बोस की पहचान बनी फिल्म प्यार के साइड इफ़ेक्ट से, हालाँकि बेहतरीन अभिनय क्षमता होने के बावजूद उनको बॉलीवुड से कम ही फ़िल्में ऑफर होती है। मि. एंड मिसेज अय्यर ने उन्हें एक अलग मुकाम दिलाया, इसके बावजूद बॉलीवुड की चमक धमक से दूर रहने वाले एक्टर राहुल बोस ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। आप सोच रहे होंगे कि ये वायरल वीडियो उनकी आगामी फिल्म का कोई पार्ट होगा, परन्तु आपको बता दें कि ऐसा नहीं है।

हुआ कुछ ऐसा कि आज कल राहुल चंडीगढ़ में है और वहां एक फाइव स्टार होटल में रुके हुए हैं। उन्होंने वहां जिम में वर्कआउट किया है और उसके बाद दो केले खाने के लिए मांगे। होटल स्टाफ ने उनकी मांग को पूरा किया। इसके बाद राहुल ने होटल  के रूम से एक वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल वीडियो बन गया। दरअसल जब राहुल को इन दो केलों का बिल दिया गया तो वो चौक गये क्योंकि दो केलों का बिल था 442 रुपये।

राहुल ने न सिर्फ अपनी बात शेयर की बल्कि उसके साथ केलों का बिल भी शेयर किया । उन्होंने लिखा You have to see this to believe it. Who said fruit wasn’t harmful to your existence? इतना ही नहीं राहुल ने चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल को टैग भी किया है, जिससे पता चला ये होटल कोई और नहीं दुनिया के नंबर वन होटलों में से एक है। होटल का नाम JW Marriott है।

इसके बाद से राहुल के सपोर्ट में न सिर्फ उनके प्रशंसक बल्कि आम जनता भी आ गयी है ।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें