Bollywood : आखिर क्यों, खुद को नोरा फतेही मानने लगी है मीम्स क्वीन

After all, why Nora Fatehi is considering herself as the Memes Queen

मुंबई, 03 अप्रैल (एजेंसी)। आज कल कनाडा से भारत अभिनय में नाम कमाने आयी नोरा फतेही (Nora Fatehi) खुद को मीम्स क्वीन मानने लगी है दरअसल उनका कहना है कि मीम्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं वो कहती है कि यदि कोई उन पर मीम्स बनाता है तो वो उस मीम्स को स्टोरीज में भी पोस्ट करती है ।

नोरा अपनी बात पूरी करते हुए कहती है कि मीम्स का मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है क्योंकि इनका स्वभाव ही मजेदार होता है और मैं इन्हें इसी हिसाब से लेती हूं। मेरे अंदर कॉमेडी की एक प्रवृत्ति है।


फिल्म रोर : टाइगर्स ऑफ सुंदरवंस और क्रेजी कुक्कड़ फैमिली जैसी फिल्मों में काम करने वाली नोरा को अभी तक अभिनय के क्षेत्र में  पहचान नहीं मिल पाई। परन्तु बाहुबली : द बिगिनिंग के गाने मनोहरी ने मानो उनके करियर को एक नयी दिशा दे दी हो जिसे सँभालने का काम बिग बॉस ने किया। इसके बाद तो लोग नोरा को पहचानने लगे।

नोरा आखिरी बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आईं । नोरा ने स्टारी नाइट्स जेन वाय’के एक एपिसोड में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातों का खुलासा किया। भारत में इस शो को जी कैफे पर प्रसारित किया जाता है।


Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: after all why nora fatehi is considering herself as the memes queen in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Bollywood : चाहकर भी गर्दन पे टैटू नहीं बनवा पा रही है तापसी पन्नू

Fri Apr 3 , 2020
मुंबई, 03 अप्रैल (एजेंसी)। बहुत ही कम लोग है जो ये जानते है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक टैटू प्रेमी हैं और इसके चलते उन्होंने अपने शरीर पर पहले सी ही दो टैटू बनवा रखे है। तापसी की इच्छा है कि उनकी गर्दन पर एक टैटू हो, परन्तु […]
Taapsee Pannu is unable to make a tattoo on her neck even after wishing

All Post