Movie review aksar 2 in hindi : अनंत नारायण महादेवन (Anant Narayan Mahadevan) अपनी ही फिल्म अक्सर (Aksar Movie) का सिक्वल लाये है, जिसका नाम है अक्सर 2 (Aksar 2), हालाँकि अक्सर 2 (Aksar 2) का अक्सर (Aksar Movie) से कोई लेना देना नहीं है । अक्सर (Aksar Movie) फिल्म की कहानी अच्छी है, एक्टिंग भी ठीक है, फिल्म का ट्रीटमेंट भी अच्छा है फिर भी फिल्म में कुछ अधूरा सा रह जाता है। शायद इसलिए क्योंकि निर्देशक ने जब थ्रिलर की तरफ बढती है, तो हीरोइन के कपडे कम होने लगे है, जो थ्रिलर को कमजोर बनाते हैं। फिल्म को आप क्रिकेटर से एक्टर बने श्रीसंत (Sreesanth) के लिए भी देख सकते हैं ।

कहानी एक वृद्ध महिला की एक जो अपने फाइनेंसियल मेनेजर को खुद के लिए गर्वनेस हायर करने के लिए कहती है और इनकी तलाश फिल्म की नायिका पर आकर खत्म होती है। और घर में गर्वनेस के आते ही एक शतरंज की बाज़ी बिछ जाती है, जिसमे कौन वजीर है और कौन प्यादा, ये आपको समझने में देर नही लगेगी।

ज़रीन खान (Zareen khan) पहले की ही तरह बोर लगती है। इस बार उन्होंने अपनी पिछली फिल्म हेट स्टोरी 3 (Hate story 3) से ज्यादा अंग प्रदर्शन जरुर किया है | गौतम रोड़े और अभिनव शुक्ला भी कुछ खास कमाल नही कर पाते, हालाँकि गौतम जैसे कलाकार का इस तरह की फिल्म करना समझ से परे है । बुढियां का मेक-अप करने के बावजूद लिलेट दुबे की आवाज़ किसी वृद्ध की कम और 40-45 साल की महिला की आवाज़ लगती है । श्रीसंत (Sreesanth) लुक में तो ठीक लगते हैं मगर फिल्म में पूरे के पूरे वेस्ट ।

फिल्म में गीत-संगीत प्रभावित नहीं करता। फिल्म में इस्तमाल की गयी लोकेशन जरुर आपका मन मोह सकती है । एडिटिंग पर थोडा और ध्यान दिया जाना चाहिए था। यदि फॅमिली के साथ ऐसी फिल्म देखने में संकोच करते हैं तो सिनेमा हाल के दरवाज़े आपकी बाट देख रहे है।

Aksar 2 Movie Public Review | First Day First Show | Zareen Khan, Gautam Rode

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें