• बॉलीवुड के कई स्टार कर रहे चुके है कोरोना वॉरियर्स का दिल से शुक्रिया

  • #dilsethankyou सोशल मीडिया पर करने लगा है ट्रेंड

मुंबई, 12 अप्रैल (एजेंसी)। जहाँ हम लोग कोरोनो वायरस के प्रकोप से बचने के लिए घरो में खुद को कैद कर चुके है, वहीँ कोई ऐसा भी है जो इस संकट की घड़ी में भी अपना फर्ज निभाते हुए इस मुश्किल से लड़ रहे हैं,  ऐसे ही लोगों को कोरोना वॉरियर्स का टाइटल दिया गया है । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना वारियर्स का तहेदिल से शुक्रियां अदा किया है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार इन लोगों का शुक्रिया अदा कर चुके है ।

View this post on Instagram

Name : Akshay Kumar City : Mumbai Mere aur mere parivaar ki taraf se… Police, Nagar Nigam ke workers, doctors, nurses, NGOs, volunteers, government officials, vendors, building ke guards ko #DilSeThankYou 🙏🏻

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथ में एक सफेद पेपर पकड़ा है, जिसपर लिखा है दिल से थैक्यू। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि नाम- अक्षय कुमार, शहर- मुंबई, मेरे और मेरे परिवार की तरफ से, पुलिस, नगर निगम के कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स, एनजीओ, सरकारी अधिकारी, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से थैंक्यू।

शिल्पा शेट्टी ने भी ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हाथ में व्हाइट पेपर पकड़ रखा है। इस पेपर में लिखा कि दिल से थैंक्यू।शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि मैं मुंबई से शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अपने और अपने पूरे परिवार की ओर से मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र पुलिस, बीएमसी, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्स, एनजीओ, गवर्मेंट अधिकारियों और बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से थैंक यू कहना चाहती हूं. आप हैं इसलिए हम सुरक्षित हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें