आलिया ने रणबीर से ब्रेकअप की ख़बरों का किया खंडन

Alia denied the news of the breakup with Ranbir
  • दोनों के ब्रेकअप का कारण आलिया की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर का न पहुंचना और न ही विश करना बताया जा रहा था

  • तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फोटोग्राफर आरके यानी की रणबीर कपूर ने ली है

मुंबई, 23 मार्च (एजेंसी)। बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और परफेक्ट जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ब्रेकअप की खबरों ने जहाँ बॉलीवुड में सबको चौका दिया था, वहीँ इन दोनों के फैन्स भी इस खबर से खुश नहीं थे । बॉलीवुड (Bollywood News) के गलियारे में इन दोनों के ब्रेकअप का कारण आलिया की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर का न पहुंचना और न ही विश करना बताया जा रहा था । हालाँकि अपनी चुप्पी तोड़ते हुए  आलिया भट्ट ने इस खबर को मात्र अफवाह बताते हुए इस तरह की गॉसिप करने वालों को जवाब दिया है ।

अलिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि घर पर रहें और.. सूर्यास्त को निहारें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फोटोग्राफर आरके यानी की रणबीर कपूर ने ली है।


आलिया के इस कैप्शन पर उनकी बहन शाहीन ने कॉमेंट करते हुए कहा कि इसका मतलब यह हुआ कि रणबीर हम सब की बुरी तस्वीरें लेते हैं। अब इस तस्वीर से तो यही पता चलता है कि आलिया और रणबीर दोनों अभी भी एक साथ हैं। अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज करने का आलिया का यह तरीका काफी निराला है।

इन दोनों की जोड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं  । इसके अलावा आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी आने वाली है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: alia denied the news of the breakup with ranbir in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

बगीचे में घूम रहे सलमान खान और उनके भांजे आहिल का वीडियो हुआ वायरल

Mon Mar 23 , 2020
सलमान अपने भांजे आहिल के साथ टाइम स्पेंड करते हुए सलमान की बहन अर्पिता खान ने इस वीडियो को सबसे पहले शेयर किया मुंबई, 23 मार्च (एजेंसी)। भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं अत: अपनी सुरक्षा के लिए कई लोगों ने खुद को आइसोलेशन में […]
Video of Salman Khan and his nephew Ahil roaming in the garden went viral

All Post