• अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के बीच में जिम जाने की बात कही

  • जिम उनके घर में ही है, कहीं बाहर जाने की जरुरत नहीं

  • सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलकर उसकी जगह मुंबई पुलिस का लोगो लगाया

मुंबई, 17 मई (एजेंसी)। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्टों के कारण चर्चा में रहने वाले अमिताभ बच्चन ने सेल्फी पोस्ट करते हुए जिम चलने की बात कहीं, जिसके बाद ये पोस्ट चर्चा का विषय बन गयी । अमिताभ सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्रशंसकों से कभी जीवन से जुड़े वाकये तो कभी सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार शेयर करते नज़र आते हैं। दरअसल  इस वायरल हुयी पोस्ट का प्रमुख कारण अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के बीच में जिम जाने की बात करने को माना जा रहा हैं। हालांकि उन्होंने बाद में ये भी लिखा है कि जिम उनके घर में ही है, कहीं बाहर जाने की जरुरत नहीं । अमिताभ का ये मजाकिया अंदाज लोगों को खूब भा रहा है । 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने लिखा-‘चले भैया जिम, बाद में मिलते हैं। जिम यही है घर के बाहर नहीं।

फोटो में अमिताभ बच्चन ने मुंह पर मास्क बांधा हुआ है और सिर को कपड़े से ढका है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘डॉन’ के 42 साल पूरे होने पर भी खुशी जाहिर की थी। हाल में अमिताभ बच्चन ने कोरोना फाइटर्स के सम्मान में अपना ट्विटर अकाउंट का डीपी महाराष्ट्र पुलिस को समर्पित किया। बिग बी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) बदल कर उसकी जगह मुंबई पुलिस का लोगो लगा लिया है।

View this post on Instagram

Chale bhaiya gym .. baad mein milte hain .. gym yahin hai ghar ke bahar nahin

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के वर्कोहलिक मैन हैं। बिग बी को आखिरी बार बदला में देखा गया था। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे, शूजित सरकार की गुलाबो सिताबो, नागराज मंजुले की झुंड और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र शामिल हैं। गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें