लॉकडाउन पर बेस्ड शॉर्ट फिल्म व्हॉट इफ की अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ

Amitabh Bachchan praised short film What If based on lockdown
  • 7 मिनट 27 सेकेंड में घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश

  • अमिताभ बच्च ने सोशल मीडिया पर शॉर्ट फिल्म का लिंक शेयर किया

  •  मनीष ने फिल्म के लिए जियो स्टूडियोज संग हाथ मिलाया

मुंबई, 20 मई (एजेंसी)। देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से जहाँ सेलिब्रिटी लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से घर में रहकर गाने और वीडियो को शूट कर रहे हैं, वहीँ अभिनेता मनीष पॉल ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है, जिसका शीर्षक व्हॉट इफ है। इस शोर्ट फिल्म की महानायक अमिताभ बच्चन ने जमकर तारीफ की है। 77 वर्षीय अमिताभ बच्च ने सोशल मीडिया पर इस शॉर्ट फिल्म का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि मनीष पॉल ने वर्तमान की परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। हर बूंद मायने रखता है, हर प्रयास मायने रखता है। 7 मिनट 27 सेकेंड में मनीष पॉल ने घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया है।

मनीष ने इस फिल्म के लिए जियो स्टूडियोज संग हाथ मिलाया है। यह फिल्म मनीष व कार्तिक सिंह द्वारा सह निर्मित है। वह इस फिल्म से कमाए सारे पैसे डोनेट करेंगे। फिल्म को जियो स्टूडियो और मनीष पॉल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह एक थ्रिलर फिल्म है। थ्रिलर शॉर्ट फिल्म जियो स्टूडियोज पर स्ट्रीमिंग हो रही है और मनीष पॉल यूट्यूब चैनल पर भी। जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीमिंग हो रही है। मनीष पॉल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। मनीष पाल ने हाल में शॉर्ट फिल्म व्हॉट इफ का लिंक शेयर कर लिखा था कि व्हॉट इफ के लिए जियो स्टूडियोज के साथ सहयोग करके खुश हूं। लॉकडाउन का पालन करें, इस लॉडडाउन में घर रहें, सुरक्षित रहें।


फिल्म की कहानी लॉकडाउन के इस मुश्किल वक्त के इर्द-गिर्द घूमती है। मनीष ने सेल्फी मोड में अपने फोन से पूरी फिल्म को शूट किया है। इस शॉर्ट फिल्म में मनीष पॉल ने खुद एक्टिंग की है। इस फिल्म से जो पैसा मिलेगा उसे मनीष पॉल चैरिटी में देंगे। मनीष पॉल सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से बातचीत करते रहते हैं। अभिनेता मनीष पॉल ने कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 20 लाख दान किए थे। इससे पहले मनीष पॉल ने कोरोना वायरस को लेकर अपने स्टाफ को एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी थी। मनीष पॉल ने अपनी करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के रूप में की थी। इसके बाद वह टीवी की दुनिया में आ गए। मनीष को उनकी बेहतरीन होस्टिंग के लिए कई बार अवॉर्ड मिल चुका है। मनीष पॉल टीवी के साथ-साथ फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: amitabh bachchan praised short film what if based on lockdown in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

चिरंजीवी ने पत्नी की तस्वीर शेयर करते हुए कही इमोशनल बात

Wed May 20 , 2020
अपनी पत्नी के साथ रसोई में नज़र आये चिरंजीवी तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा समय बदल रहा है, लेकिन चीजें वैसी ही बनी हुई हैं दोनों तस्वीर में चिरंजीवी जींस के साथ गहरे नीले रंग की टी-शर्ट जबकि उनकी पत्नी लाल साड़ी पहने हैदराबाद, 20 मई (एजेंसी)। तेलुगू सुपरस्टार […]
Chiranjeevi said emotional while sharing his wife's picture

All Post