• अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन पीढ़ियों की तस्वीर शेयर की

  • इस तस्वीर में अमिताभ के अलावा उनका बेटा अभिषेक और नाती अगस्त्य साथ दिखे

  • अगस्त्य उनकी बेटी स्वेता के बेटे और सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली नव्या के भाई है

मुंबई 28 जून (एजेंसी) सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमे उनकी तीन पीढ़ियाँ एक साथ देखी जा सकती है। इस तस्वीर में अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पिता, बेटा, नाती। कुछ साल पहले। ये हाथ मोड़ने का आइडिया प्लान नहीं किया गया था। बस हो गया। अमिताभ की तरह ही उनकी बेटी के बेटे यानी कि उनके नाती अगस्त्य नंदा भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहते है ।

View this post on Instagram

Father .. Son .. Grandson .. some years ago .. the folded hands are unplanned .. just happened

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इसके अलावा कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक अन्य तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो घर पर बने जिम में अगस्त्य नंदा के साथ वर्कआउट करते नजर आए। तस्वीर में दोनों के हाथों में डंबल नज़र आ रहे थे। ये एक प्रकार की सेल्फी ही थी । तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा था कि फाइट, फिट रहने के लिए फाइट, फिट द फाइट, रिफ्लेक्टिव शीशा, इनवर्टेड तस्वीरें और नाती के साथ प्रेरित।

View this post on Instagram

Fight .. fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें