वर्धन फिल्म ये साली आशिकी के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट शिवालिका ओबरॉय नजर आएंगी.

बॉलीवुड की दुनिया में अमरीश पुरी ने अपनी एक्टिंग और किरदारों से न सिर्फ खूब नाम कमाया, बल्कि सालों सालो तक लोगों का मनोरंजन भी किया। उनके द्वारा बोले गए डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं। अब  अमरीश पुरी के पोते वर्धान पूरी फिल्म ये साली आशिकी से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसमें उनकी एक्टिंग काफी दमदार लग रही है। फिल्म का ट्रेलर थ्रिलर और सस्पेंस से भरा होने के कारण लोगों को अपनी ओर खीचने में सफल भी हो रहा है।

ट्रेलर से फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक ऐसे किरदार की है जो अपने कॉलेज की एक लड़की को देख दीवाना हो जाता है, वहीँ फिल्म की नायिका का कहना है कि यह युवक उसे मारना चाहता है। फिल्म का ट्रेलर भी इन लोगों के पॉइंट ऑफ़ व्यू से दिखाया गया है। यानी कि फिल्म का पूरी तरह सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होना लाज़मी है।

वर्धान पुरी और शिवालीका ओबरॉय दोनों की यह फिल्म डेब्यू फिल्म है। फिल्म को चिराग रुपारेल ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके निर्माता डॉक्टर जयंतिलाल गाड़ा है। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है। वर्धान पुरी सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर  उनकी फोटो आये दिन वायरल होती रहती है।

Yeh Saali Aashiqui | Official Trailer | Vardhan Puri, Shivaleeka Oberoi | Cherag Ruparel | 22nd Nov

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें