Hollywood : एंजेलिना ने भूखे बच्चों के लिए दस लाख डॉलर की राशि दान

Angelina donates one million dollars to starving children
  • गरीब बच्चों के खान-पान का ध्यान रखते हुए दस लाख डॉलर की राशि दान में दी
  • वायरस के चलते इस बंदी के कारण लगभग सौ करोड़ से अधिक बच्चे अभी स्कूल नहीं जा पा रहे

लॉस एंजेलिस, 28 मार्च (एजेंसी)। कोरोना वायरस की इस महामारी के चलते स्कूल से लंच मिलना बंद होने के बाद लारा क्रॉफ्ट के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने गरीब बच्चों के खान-पान का ध्यान रखते हुए दस लाख डॉलर की राशि दान में दी है। खबरों के अनुसार  एंजेलिना ने नो किड हंगरी नामक चैरिटी को दस लाख डॉलर दान में दिया है, जिसने अब तक बीस लाख डॉलर का उपयोग कर तीस राज्यों में कम आय वाले परिवारों और उनके बच्चों को भोजन की सुविधा प्रदान की है।

44 वर्षीय इस अभिनेत्री ने कहा कोरोना वायरस के चलते इस बंदी के कारण लगभग सौ करोड़ से अधिक बच्चे अभी स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाने वाली एंजेलिना आगे कहती हैं कई बच्चे स्कूल में रहने के दौरान मिलने वाली देखभाल और पोषण पर निर्भर रहते है जिनमें अमेरिका के करीब दो करोड़ बच्चे भी शामिल हैं, जो इन सुविधाओं पर आश्रित रहते हैं। नो किड हंगरी ऐसे ही बच्चों तक अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की कोशिश कर रहा है। हालांकि जोली अकेली नहीं हैं, जिन्होंने इस संस्था के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है बल्कि इस सूची में पिछले हफ्ते जेनिफर गार्नर और एमी एडम्स भी शामिल हुई हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: angelina donates one million dollars to starving children in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Hollywood : मुझे डर व अवसाद के होने का एहसास होने लगा - माईली सायरस

Sat Mar 28 , 2020
वह पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं माईली ने खुद को घर के अंदर पूरी तरह से बंद महसूस किया लॉस एंजेलिस, 28 मार्च (एजेंसी)। कोविड-19 महामारी के दौरान स्व-एकांतवास के इन दिनों में पॉप स्टार व अभिनेत्री माईली सायरस ने बताया कि वह पैनिक अटैक की समस्या […]
कोविड-19 महामारी के दौरान स्व-एकांतवास के इन दिनों में पॉप स्टार व अभिनेत्री माईली सायरस ने बताया कि वह पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं।

All Post