मिस्टर इंडिया (Mr. India) के नाम पर फिर भड़की सोनम कहा : मेरे पापा से पूछना जरूरी नहीं समझा

Angry Sonam Kapoor wrote post on Mr India remake goes viral

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सोनम का गुस्सा अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) पर है जो मिस्टर इंडिया (Mr India) का रीमेक बना रहा है।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक को लेकर काफी समय से चर्चाओं का बाज़ार गरम है। बच्चो को ध्यान में रखते हुए बनायीं गयी इस फिल्म का जलवा आज भी बरक़रार है। वहीँ सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को रीमेक करने का जिम्मा डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने कन्धों पर उठाया है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

 

जफर के अनुसार उन्होंने इस फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है परन्तु अभी तक इस फिल्म को लेकर किसी भी कलाकार का चयन नहीं किया गया है। वो चाहते हैं कि जब तक फिल्म की स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार नहीं होगा तब तक वो किसी भी कलाकार का चयन नहीं करेंगे। हालाँकि ज़फर की इस घोषणा के बाद  ओरिजिनल मि. इंडिया अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।

दरअसल सोनम कपूर का कहना है कि फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बन रहा है और इस बात की खबर न तो शेखर कपूर को है और न ही उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) को, यहाँ तक कि इस मामले में इन दोनों से किसी प्रकार की सलाह तक नहीं ली गयी। चूँकि मि. इंडिया का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था जबकि शेखर कपूर इस फिल्म के निर्माता थे। उनसे पूछे बिना फिल्म का निर्माण काफी अपमानजनक है।

अपने ड्रेसिंग सेन्स के चलते चर्चाओं में रहने वाली सोनम कपूर अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी न किसी को लताड़े हुए नज़र आ ही जाती है। इससे पहले उन्होंने एक प्राइवेट एयरलाइन्स के खिलाफ हल्ला बोल दिया था।

 


Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: angry sonam kapoor wrote post on mr india remake goes viral in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie review: शुभ मंगल ज्यादा सावधान दो मर्दों की कहानी जो समाज को एक देती है झटका

Sun Feb 23 , 2020
Subhh Mangal Zyada Saavdhan Movie review in hindi: शुभ मंगल ज्यादा सावधान समलैंगिकता पर बनी एक मजेदार फिल्म है। आप को ज्ञात होगा कि अब समलैंगिकता भारत में गैर कानूनी नहीं रहा है। लेकिन समाज में आज भी समलैंगिकता को लेकर काफी नकारात्मक धाराणाएं हैं। समलैंगिकों को हमारे समाज में […]
Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie review in hindi

All Post