• सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची

  • अंकिता की आँखों से लगातार आसू बह रहे थे

  • सुशांत की मौत की खबर सुनकर अंकिता गहरे सदमे में

मुंबई 16 जून (एजेंसी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से अंकिता लोखंडे को काफी आघात पहुँचा है।  दोनों ने जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी ।  सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने उनके मुंबई स्थित घर पहुंचीं। अंकिता ने सफेद सलवार-सूट पहन रखा था, साथ ही साथ उन्होंने मास्क भी पहन रखा था । अंकिता यहाँ अपने परिवार के साथ पहुंची थी । अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही थी, उनकी आँखों से लगातार आसू बह रहे थे। सुशांत की मौत की खबर सुनकर अंकिता गहरे सदमे में हैं।

सूत्रों की माने तो अंकिता का हाल बहुत बुरा हो रखा हैं और वो लगातार रोये जा रही हैं। अंकिता के बारे में सब जानते है कि वो बेहद इमोशनल और सेंसटिव है। सूत्रों के अनुसार अंकिता सुशांत के अंतिम संस्कार में भी जाना चाहती थी परन्तु फिर पता चला कि वहां केवल 20 लोग ही जा सकते हैं।

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान बढ़ी नजदीकियां ने प्यार का रंग लिया, दोनों 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और साल 2016 में दोनों अलग हो गये । ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उभरने में काफी समय लगा था। फ़िलहाल अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो कि एक बिजनेसमैन है। दूसरी तरफ अंकिता से रिश्ता टूटने के बाद सुशांत का नाम पहले कृति सैनन के साथ जोड़ा गया, पर बाद में सुशांत ने रिया चक्रबर्ती को अपनी लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला किया था ।

View this post on Instagram

#ankitalokhande today at #SushantSinghRajput home to meet his family #rip 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें