आशा पारेख को पसंद हैं संजय लीला भंसाली की फिल्में

Super Dancer Image 1
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ हालिया सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। जब से इस सीजन की शुरुआत हुई है तब से शो ने इन नन्हें प्रतियोगियों के अद्भुत डांस प्रदर्शनों से दर्शकों को अचंभित है।

इसके अलावा, हर सप्ताहांत में लोकप्रिय हस्तियां शो को और भी लोकप्रिय और मनोरंजक बनाती हैं। शो के हालिया एपिसोड में गोल्डन एरा की दो खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां, आशा पारेख और वहीदा रहमान दिखाई देंगी।

गुरुओं और प्रतियोगियों ने 90 के दशक से आशा पारेख और वहीदा रहमान के गीतों पर कुछ शानदार प्रदर्शन किए। दोनों अभिनेत्रियों ने प्रत्येक प्रदर्शन को समान उत्साह के साथ देखा और अपनी जिंदगी की पुरानी यादों को भी ताजा किया।


इसके अलावा, शो के दौरान, आशा ने कबूल किया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की सभी फिल्में बहुत पसंद आई हैं और वह अगली फिल्म आने का बेसब्री से इंतजार करती है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में भव्य हैं और उनकी विजुअल अपील शानदार है।

आशा पारेख मानती हैं कि संजय लीला भंसाली की फ़िल्में भारतीय संस्कृति को उजागर करती हैं और उन्हें ‘पद्मावत’ तथा ‘बाजीराव मस्तानी’ काफी पसंद हैं।

संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘इंशाअल्लाह‘ की घोषणा की है जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट एक साथ नज़र आने वाले हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म निर्माता ने उत्तरकाशी, ऋषिकेश और हरिद्वार में शूटिंग के लिए जगह तलाश कर रहे हैं।

भंसाली ने अपनी नई फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए हरिद्वार में प्राचीन माया देवी मंदिर का भी दौरा किया था। ऋषिकेश में छुट्टियां मना रहे टेलीविजन अभिनेता शशांक व्यास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर साझा की है।

-अनिल बेदाग-

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: asha parekh likes sanjay leela bhansalis films in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

इंडिया न्यूज़ पर आएगा अनोखा शो 'सुनो पार्थ'

Sat Apr 13 , 2019
मुंबई : इस संसार में हर किसी को कोई न कोई समस्या है। तनाव के इन कारणों को खोज पाना और उनका समाधान जब आसान नज़र नहीं आता, तो ज्योतिष का सहारा लिया जाता है। कष्ट निवारण के उपाय जानने की इसी जद्दोजहद में जीवन गुज़रता चला जाता है लेकिन […]
suno parth

All Post