Audience will love both films Rustom and the Mohenjodaro : सुल्तान और रईस की क्लैश टालने के बाद मोहनजोदड़ो और रूस्तम इस साल की सबसे बड़ी क्लैश मानी जा रही है, दोनों ही फिल्मों के एक साथ रिलीज होने से माना जा रहा है कि किसी एक फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है। जहां एक ओर ऋतिक को दो साल के बाद अपनी फिल्म मोहनजोदड़ो से काफी उम्मीदें हैं, वहीं दूसरी ओर एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3 की सफलता के बाद अक्षय कुमार का भी सितारा बुलन्द नजर आ रहा है और उन्हें अपनी फिल्म रूस्तम से काफी उम्मीदें हैं।

गौरतलब है कि दोनों ही सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। कोई शक नहीं मोहनजोदड़ो का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। लेकिन अक्षय कुमार इस साल फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जिन्हें कम समझना बेवकूफी होगी।

बहरहाल इस क्लैश पर मोहनजोदड़ो के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर कहते हैं कि हम भी इस विषय पर विचार कर रहे हैं कि दो बड़ी फिल्में अगर क्लैश होंगी तो बॉक्स ऑफिस पर क्या असर पड़ेगा, क्योंकि दोनों ही फिल्में बेहतरीन हैं, वे कहते हैं कि मैं मानता हूं कि दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा क्योंकि इससे पहले भी बालीवुड में कई बार एक साथ दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं हैं और दर्शकों को उनका भरपूर प्यार मिला है जैसे शोले और जय संतोषी मां करीब करीब एक साथ ही रिलीज हुई थीं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड‍़ दिए थे।

आशुतोष गोवारिकर ने कहा कि, ‘लगान’ और ‘गदर’ भी एक साथ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही। मुझे लगता है मोहनजोदड़ो और रूस्तम, दोनों ही फिल्में लोगों को पसंद आएगी और दोनों फिल्में सुपरहिट होगी।  बता दें, दोनों फिल्में 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें