अच्छे समय की तरह बुरा समय भी महत्वपूर्ण : हुमा कुरैशी

Bad times are as important as good days: Huma Qureshi

नई दिल्ली| वर्तमान में अपनी आने वाली तीन फिल्मों ‘दोबारा’ (Dobara), ‘वायसराएज हाउस’ (Viceroy’s House) और दक्षिण भारतीय फिल्म ‘व्हाइट’ (White) में व्यस्त अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma qureshi) का कहना है कि जीवन में बुरे समय का अनुभव अच्छे समय की तरह ही जरूरी होता है, क्योंकि यह हमें कई महत्वपूर्ण सबक सिखाता है।

बेंगलुरु से अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि जीवन में बुरा वक्त भी काफी जरूरी होता है, शायद अच्छे समय से भी अधिक।” हुमा (Huma qureshi) ने कहा, “जैसा कि कहा गया है कि जीतना जरूरी होता है, लेकिन हारना भी उतना ही जरूरी होता है। इससे आपको ऊंचाइयां छूने के लिए फिर से उठने और अधिक मेहनत से काम करने की सीख मिलती।”


अभिनेत्री(Huma qureshi), बाटा के सबसे बड़े स्टोर के लांच के लिए दक्षिण भारतीय शहर बेंगलुरु में थी। ब्रिटिश अभिनेता ह्यूग बोनविले के साथ ‘वायसराएज हाउस’ में नजर आने वाली अभिनेत्री हुमा (Huma qureshi) को विशिष्ट फैशन शैली के लिए जाना जाता है और उन्हें लगता है कि हर वक्त अच्छा लगना बेहद जरूरी है, ताकि आप युवा पीढ़ी के लिए एक सही उदाहरण तय कर सके। उन्होंने कहा, “लोकप्रिय रहने वाले व्यक्ति को हर कोई देखता है, चाहे आप इसे पसंद करे या नहीं।

आपको अपने आप ही एक जिम्मेदारी का अहसास होता है।” फैशन की तथाकथित हदें तय करने वालों (फैशन पुलिस) को भी हुमा गलत नहीं मानतीं। उनका कहना है कि पुलिस चाहे जैसी हो, हमें हद में रखने के लिए जरूरी होती है। फिर ऐसे लोग कहीं जाने वाले नहीं हैं, इसलिए इनसे डरने का क्या फायदा।

 

ओबामा के घर White House जाएंगी प्रियंका चोपड़ा

अपनी फिल्म का प्रिव्यू देखने के बाद प्रोड्यूसर ने किया सुसाइड

अब शाहरुख़ ख़ान बनेंगे बौने

आईपीएल नहीं, ‘नागिन’ के वश में हैं दर्शक

ट्विटर पर 2.1 करोड़ फॉलोअर हुए अमिताभ के

प्यार में दीवानी हैं सैफ की लाडली बेटी?

टाइगर श्रॉफ की किस बात पर लोगों को आया गुस्सा

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bad times are very important more than the good times huma qureshi in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

‘ऐसे परिहास से प्रभावित नहीं होगी लता, सचिन की प्रतिष्ठा’

Sat Jun 4 , 2016
मुंबई| बॉलीवुड के संगीतकार विशाल ददलानी (Vishal dadlani) का मानना है कि दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) का परिहास करने वाले विवादस्पद वीडियो के बारे इन दिनों बहुत कुछ कहा जा रहा है, हालांकि इस वीडियो (Video) […]
there will not be affected by gags Lata Mangeshkar and Sachin tendulkar reputationthere will not be affected by gags Lata Mangeshkar and Sachin tendulkar reputation

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।