#MeToo में आया इस फेमस डायरेक्टर का नाम, एक्ट्रेस बोली- ‘स्क्रिप्ट के बहाने ऑफिस बुलाकर…’

bengali actress named filmmaker arindam seal in hashtagmeetoo

बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद अब #Metoo नामक तूफान ने अपना रुख बंगाली फिल्‍म जगत की ओर कर लिया है। जी हां, बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस रूपंजना मित्रा  ने कथित तौर पर बंगाली फिल्‍म डायरेक्‍टर अरिंदम सील पर यौन उत्‍पीड़न के गंभीर आरोप लगाकर सबको चौका दिया है ।

लोकल खबरों के अनुसार अभिनेत्री ने बताया कि किस तरह लोकप्रिय सीरियल भूमिकन्या की स्क्रिप्ट पढ़ने के बहाने अपने ऑफिस में बुलाकर उनके साथ बुरा व्यवहार किया।

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री के साथ यह घटना दुर्गा पूजा के कुछ दिन पहले ही हुयी थी। एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के अनुसार जब अभिनेत्री जब डायरेक्टर के ऑफिस पहुंची तो उस वक़्त शाम के पांच बजे पहुंची तो वहां से सारा स्टाफ जा चुका था यानी कि डायरेक्टर के ऑफिस में कोई नहीं था। शाम के पांच बजे ही ऑफिस का ऐसा माहौल देख अभिनेत्री थोडा डर गयी। डायरेक्टर और अभिनेत्री के अलावा वहां कोई और नहीं था जिसके चलते मौका देख डायरेक्टर ने उनके सिर और पीठ पर हाथ फेरना शुरू कर दिया। इंटरव्यू को जारी रखते हुए उन्होंने बताया कि इस वक़्त वो सिर्फ भगवान से अपनी सलामती की दुआ मांग रही थी।


अभिनेत्री ने थोड़ी देर बताया कि उन्होंने दृढ़ता से डायरेक्टर को स्क्रिप्ट सुनाने के लिए कहा था तो वो स्क्रिप्ट समझाने लगे। थोड़ी देर में उनकी पत्नी भी वहां आ गयी। परन्तु इस घटना ने उनका मनोबल तोड़ दिया। जबकि अरिंदम सील ने अभिनेत्री के आरोपों को एक सिरे से ख़ारिज करते हुए इस बयान को झूठा करार दिया है।

डायरेक्टर के अनुसार वो स्क्रिप्ट सुनने उनके ऑफिस में आई थी और वहां सब सामान्य था। स्क्रिप्ट सुनने के बाद अभिनेत्री ऑफिस से चली गयी और उन्होंने डायरेक्टर को मैसेज किया कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है। डायरेक्टर ने बताया कि ये मैसेज अभी भी उनके इनबॉक्स में है जो उनकी बेगुनाही का सबूत है क्योंकि यदि किसी अभिनेत्री के साथ कुछ गलत हुआ होता तो वो बाद में इस तरह का मैसेज नहीं भेजती।

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: bengali actress named filmmaker arindam seal in hashtagmeetoo in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

शुभ-अशुभ से अलग बिल्लियां आपको हंसा भी सकती है, देखे वीडियो

Tue Jan 28 , 2020
Cats are so funny you will die laughing – Funny cat compilation: पूरे विश्व में बिल्लियों को शुभ और अशुभ संकेतों का प्रतीक सदियों से माना जा रहा है, हालाँकि भारत में इसका प्रबलता देखने को मिलती है। इन संकेतों में विशेषकर काली बिल्ली द्वारा रास्ता काट जाना, बेहद ही […]
Cats are so funny you will die laughing - Funny cat compilation

All Post