अपने हर किरदार में फिट साबित होती है भूमि पेडनेकर

Bhumi pednekar proves fit in every character
  • भूमि पेडनेकर ने जताया दर्शकों का आभार
  • भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्में हैं दुर्गावती, डॉली, किट्टी व तख्त

मुंबई, 11 मार्च (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह अपने हर किरदार में फिट साबित होती है। भूमि पेडनेकर का कहना है कि उन्होंने फिल्मों में जो भी भूमिकाएं चुनी हैं, उसमें बिल्कुल फिट साबित हुई हैं।

भूमि पेडनेकर ने कहा, “मैंने जिन किरदारों को चुना, उनमें मैं पूरी तरह फिट साबित हुई और इसके लिए मैं दर्शकों की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया।” भूमि पेडनेकर ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर, सिर्फ आपके काम का तरीका ही फिल्म की सफलता के साथ जुड़ा रहता है और बेहतर काम के साथ परिणाम और बेहतर मिलते हैं।


मैं सच में आभारी हूं कि दर्शकों और आलोचकों को मेरा अभिनय पसंद आया। मुझे आशा है कि मैं बेहतर काम करना जारी रखूंगी और अच्छी कहानियों का चुनाव करूंगी।” भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्मो में ‘दुर्गावती’, ‘डॉली किट्टी वो चमकते सितारे और ‘तख्त’ शामिल है।

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: bhumi pednekar proves fit in every character in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

‘मेंटलहुड’ वेबसीरीज को लेकर काफी नर्वस हैं करिश्मा कपूर

Thu Mar 12 , 2020
वेबसीरीज मेंटलहुड से अभिनय के क्षेत्र में वापसी कर रही हैं करिश्मा कपूर ‘मेंटलहुड’ 11 मार्च यानी बुधवार को जी-5 और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी इस सीरीज में माताओं की मल्टीटास्किंग प्रवृत्ति को दिखाया गया है मुंबई, 11 मार्च (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपनी नई वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ […]
Karishma kapoor feeling nervous on her upcoming web series mentalhood

All Post