Tamilrockers Leaks Bigil Movie Online to Download: बिजिल फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। असल में एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को एजीएस एंटरटेनमेंट्स ने करीब 180 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनाया है। निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन इसके ऑनलाइन लीक हो जाने से निर्माताओं के सपनों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। खुलासा डॉट इन के मनोरंजन सेक्शन में पढ़िए विस्तार से।

 

Tamilrockers Leaks Bigil Movie Online to Download: साउथ के सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म बिजिल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भारी भरकम बजट से बनी इस फिल्म से निर्माताओं को बहुत आशा थी लेकिन फिल्म के आनलाइन लीक हो जाने से निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि पाइरेसी के लिए कुख्यात तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को भी आनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म के ऑनलाइन लीक से इसके कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

आपको बता दें कि एटली द्वारा निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा को एजीएस एंटरटेनमेंट्स ने लगभग 180 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में निर्मित किया है। बिजिल फिल्म को साउथ के साथ साथ उत्तर भारत में करीब 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में ही रिलीज की गई है।

Also Read: Filmyzilla 2019 News In Hindi

Tamilrockers website leaks Online movie
Tamilrockers website leaks Online movie

उल्लेखनीय है कि सुपरस्टार Thalapathy Vijay कि इस फिल्म का सिनेप्रेमियों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज के साथ ही सारे सिनेमाघरों में हाउसफुल जा रही है। जिससे फिल्म के निर्माता काफी खुश नजर आ रहे थे। लेकिन तमिलरॉकर्स द्वारा इस फिल्म को आनलाइन लीक कर देने के कारण निर्माताओं के माथे पर चिंता की लकीरें साफी दिखाईं दे रही हैं।

पाइरेसी के लिए कुख्यात तमिलरॉकर्स तमाम पाबंदियों के बावजूद आए दिन कोई न कोई नई फिल्म लीक करने के धंधे में बदस्तूर लगी है। कई बार रोक के बावजूद तमिलरॉकर्स आए दिन नए नए डोमेन चेंज करके फिल्में रिलीज करता रहता है। इसी कारण यह साइबर सिक्योरिटी के पकड़ में आने में नाकामयाब रहा है।

Bigil एटली और विजय की साथ साथ तीसरी फिल्म है। इससे पूर्व में एक साथ थेरी और मर्सल जैसी जोरदार फिल्में भी दी हैं। बताया जा रहा है कि बिजिल एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें विजय एक कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। असल में विजय के इस फिल्म में दो अवतार हैं वो एक अवतार में कोच के रूप में और दूसरे गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में नयनतारा काम कर रही है। जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म से Kollywood में वापसी कर रहे हैं। करीब दस साल बाद बिजिल में वे खलनायक के रूप में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Tamilrockers 2020 HD Movies Download, Tamilrockers Hindi ,Tamil, Telugu, Malayalam Movies Download, Tamilrockers Tamil Dubbed Movie Download is Illegal – tamilrockers.wc , www.tamilrockers.wc , www.tamilrockers .com , tamil rockers.com , tamilrockers telugu , www.tamilrockers , tamilrockers , tamilrockers.co , www.tamilrockers.com

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें