ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) का बेटा होने का दावा करने वाले शख्‍स का नाम संगीत कुमार (Sangeeth Kumar) है. उसका कहना है कि उसे ऐश्‍वर्या राय के पैरेंट्स ने दो साल की उम्र तक पाला भी है.

बॉलीवुड में आज भी कई अभिनेत्री ऐसी है जिनकी शादी हो जाने के बाद भी उनकी खूबसूरती के सभी आज भी दीवाने है, ऐसी ही अभिनेत्रियों में एक नाम ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का भी है मगर आज कल एक विवाद ऐश्वर्या के लिए परेशानी का सबब बन गया है। दरअसल एक शख्स खुद को ऐश्वर्या का बेटा होने का दावा कर रहा है।

इस शख्स ने अपना नाम संगीत कुमार बताया है। एक महीने के अंदर ही ये दूसरी बार हो रहा है जब किसी आम आदमी ने खुद को किसी सेलिब्रिटी का पुत्र या पुत्री बताया हो। अभी कुछ दिनों पहले केरल की रहने वाली करमाला मोडेक्स ने खुद को अनुराधा पौडवाल की बायोलॉजिकल बेटी बता सबको चौका दिया था। अभी अनुराधा और करमाला की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि अब ऐश्वर्या के बेटे ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर ये सब एक पब्लिक स्टंट है या फिर इन लोगों की बातों में सच्चाई है।

 

View this post on Instagram

✨❤️✨😍🌟

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 

आपको जानकार हैरानी होगी कि संगीत कुमार की उम्र 32 साल है और ऐश्वर्या राय की उम्र 46 वर्ष है और संगीत का कहना है कि जब ऐश्वर्या 15 साल की थी तब उन्होंने संगीत को जन्म दिया था यानी कि वर्ष 1998 में ऐश्वर्या ने संगीत कुमार को जन्म दिया था। इस खबर को सबसे पहले स्‍पॉटबॉय ने प्रकाशित किया था जिसमे संगीत कुमार ने बताया कि ऐश्‍वर्या राय उसकी मां हैं और वह आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिये लंदन में पैदा हुआ है। संगीत कुमार का कहना है कि उसे ऐश्‍वर्या राय के पैरेंट्स ने दो साल की उम्र तक पाला भी है। उन्होंने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि वो अब अपनी माँ ऐश्‍वर्या राय के साथ रहना चाहते है। हालाँकि अपनी बात का कोई भी पुख्ता सबूत संगीत के पास नहीं है |

Aishwarya Rai Bachchan Will Reply To Her Fake Son Sangeeth ! | Son Of Aishwarya Rai Bachchan

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें