इरफान के लिए लंदन में हुई ‘कारवां’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

Bollywood Actor Irrfan khan watched Movie Karwaan at Special Screening in London

 आप में से शायद कुछ लोगों को पता हो कि बॉलीवुड के मशहूर अदाकार इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन टयूमर नामक से पीड़ित है, और पिछले कुछ समय से इरफान खान का इलाज लंदन में चल रहा है। इरफान खान अभिनीत कारवां तीन अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, इसीलिए इरफान खान की दिली इच्छा थी कि वे फिल्म रिलीज होने से पहले खुद देखें। इरफान की इस इच्छा को फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने पूरा किया और उनहोंने लंदन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की। आपको बता दें कि कारवां से दुलकीर सलमान और मिथिला पारकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। दुलकीर सलमान इससे पहले कई मलयालम फिल्मों में काम कर चुके हैं।

कारवां फिल्म की स्क्रीनिंग लंदन के बिजनेस सेंटरी हेनरी वुड हाउस में किया गया। स्क्रीनिंग के दौरान इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिंकदर के साथ शामिल हुए। अपनी फिल्म को देखकर इरफान खान काफी खुश थे। उन्होंने फिल्म में कुछ मामूली बदलाव के सुझाव भी दिए।


जानकारों का कहना है कि इरफान की तबीयत में पहले से काफी सुधार आ रहा है। उनका शरीर दवाईयों को पॉजिटव रिस्पांस कर रहा है, और वे जीवन के रोजमर्रा के कामों को आराम से कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम का कहना है कि इरफान की तबीयत में पहले से काफी सुधार है।

इरफान खान की फिल्म कारवां का ट्रेलर मजरूरह सुल्तानपुरी का ये शेर से शुरू होता है।

मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर

लोग साथ आते गए और कारवाँ बनता गया

फिल्म की कहानी तीन किरदारों अविनाश, शौकत और तान्या की है, जो अलग अलग मकसद के साथ एक ही कारवां पर चल निकले हैं। फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और प्रीति राठी गुप्ताज ने निर्देशन का जिम्मा आकर्ष खुराना को सौपा है।

पिछ्ले कुछ समय से इरफ़ान खान मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। हिंदी मीडियम में उन्होंने बतौर नायक सफलता का स्वाद भी चखा, हालाँकि बतौर नायक उनकी दूसरी फिल्म करीब करीब सिंगल कमाल नहीं दिखा सकी । ऐसे में एक बार फिर मुख्य भूमिका में इरफ़ान कमाल कर पाते है या नहीं, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। दूसरी तरफ दुलकर सलमान की यह पहली फिल्म है,अत: इरफ़ान खान जैसे मंझे हुए कलाकार के साथ पहली ही फिल्म दुलकर सलमान के आने वाले भविष्य को तय करेगी । जबकि मिथिला पाल्कर वेब सीरीज का एक जाना पहचाना नाम है, जो अब तक ऑफिसियल चुक्यागिरी और गर्ल्स इन द सिटी से तारीफे बटोर चुकी है।

[wp_ad_camp_2]

वीडियो में देखिए इरफान खान की फिल्म कारवां का ट्रेलर

 


 

[wp_ad_camp_2]

 

नाक से टाइप करके बनाया विश्व रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल


पोर्नस्टार की तस्वीरों वाली बस घूम रही है केरल की सड़कों पर, वीडियो हुआ वायरल

12 साल में एक बार खिलते है यहाँ फूल, अद्भुत नज़ारा आता है सामने

आखिर 1 मिनट में 50 लाल मिर्च क्यों खा रहे है चीन के युवक, वीडियो देखें


जब बहु ही नहीं अपनी सास की पिटाई कर दी, वीडियो हो गया वायरल

ट्रैफिक कॉन्सटेबल बन गया मिसाल, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो : जब आखिरी दिन घोड़े से ऑफिस पहुंचा सॉफ्टवेयर इंजीनियर

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bollywood actor irrfan khan watched movie karwaan at special screening in london in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

गुरु पूर्णिमा पर विशेष : मनुष्य को आवागमन के चक्र से मुक्ति दिलाता है गुरु

Fri Jul 27 , 2018
Importance of Guru Purnima In Hindi ‘गुरूर्ब्रह्मा गुरूर्विष्णु र्गुरूदेवो महेश्वरः। गुरुः साक्षात परं ब्रह्म तस्मै श्री गुरवे नमः॥’ ईश्वर से भी ऊँचा पद अगर किसी को प्राप्त है तो वो गुरु (Guru) है और इसका कारण गुरु की महत्ता (Importance of Guru) है । शास्त्रों में भी गुरु को ही […]
guru purnima, guru poornima, guru purnima information, Guru Purnima In hindi, vyasa purnima, Guru Purnima essay, ved vyas, vyasa, ved vyas in hindi, maharshi vyas गुरु

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।