श्रीदेवी ने अपनी ऑटोबायोग्रॉफी से इनकार, कहा अभी तो मैं न्युकमर

श्रीदेवी ने अपनी ऑटोबायोग्रॉफी से इनकार, कहा अभी तो मैं न्युकमर 9 SHARES

मुंबई। बॉलीवुड की एक जमाने की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तो मुझे न्यू कमर की सी फीलिंग आती है। ऑटोबायोग्रॉफी लिखने का तो सवाल ही नहीं उठता।

बता दें 1983 में सदमा फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली 53 वर्षीय श्रीदेवी ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया। उन्होंने हिंदी और साऊथ की फिल्मों को मिलाकर 299 फिल्में की हैं। रवि उद‍्यवार के निर्देशन में आने वाली मॉम उनकी 300 वीं फिल्म हैं। लंबे समय के अंतराल के बाद वर्ष 2012 में श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश फिल्मों से दोबारा बॉलीवुड में कदम रखा था और अब 7 जुलाई को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म मॉम रिलीज होने वाली है।


बताया जा रहा है कि मॉम में श्रीदेवी अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकि भी दिखाई देंगी। ट्रेलर में दोनों की जोड़ी को खूब पंसद किया जा रहा है।

 

[wp_ad_camp_2]

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bollywood actress shridevi feel like newcomer in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

वक्त ने बदल इतना बदल दिया बॉलीवुड की इन अदाकाराओं को

Sat Jun 10 , 2017
After many years how look like bollywood actress : बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं के देश विदेश में चर्चे हैं। पूरा हिन्दी सिनेमा परियों जैसी सुंदर अदाकारों से भरा है। बॉलीवुड का चाहे अब का समय हो या वो बीता वक्त जो आज गोल्डन डेज भी कहलाता है, पुराने गाने जो […]
After many years how look like bollywood actress | वक्त ने बदल इतना बदल दिया बॉलीवुड की इन अदाकाराओं को

All Post


Leave a Reply