फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर आउट हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर ही बता रहा है कि यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन बेस्ड है। इस श्रृंखला की शुरुआत 2013 में हुयी थी इसके बाद 2017 में इसकी अगली कड़ी आयी और अब 2019 में इसका तीसरा भाग दर्शकों के बीच आने वाला है। पिछले दो भागों की तरह इस बार भी फिल्म में मुख्य भूमिका में विद्युत जामवाल है। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगीरा धर, गुलशन देवरिया, राजेश तेलंग और सुमित ठाकुर मुख्य भूमिका में है। फिल्म का ट्रेलर रोमांचित कर देने वाला है।

अलग तरह की एक्‍शन और फाइटिंग स्‍टाइल के लिए प्रसिद्ध विद्युत जामवाल  के फैन्स के लिए कमांडो 3 का ट्रेलर किसी तोहफे के जैसा है, जिसमे सिर्फ और सिर्फ एक्शन की भरमार है। ट्रेलर देखकर साफ़ पता चलता है कि एक विलेन है, जो भारत को बर्बाद करने के इरादे लिए बैठा है और वो भारत में सिविल वॉर चाहता है। उसे रोकने के लिए करण सिंह डोगरा की एंट्री होती है। हालाँकि डोगरा को आतंकी की आवाज और आंखे के अलावा किसी और चीज़ की जानकारी नहीं है, फिर भी डोगरा विलन को ढूंढने लंदन पहुंचता हैं।

डोगरा के साथ इस सफर में इंस्पेक्टर भावना रेड्डी भी साथ है, जो कि कमांडो 2 में भी डोगरा के साथ थी। वहीँ इस बार डोगरा की मदद के लिए मलिका सूद का किरदार भी गढ़ा गया है। ट्रेलर में विद्युत के अलावा अदा और अंगीरा भी एक्शन करते हुए नज़र आ रही है। फिल्म में संगीत मनन शाह ने दिया है।

Commando 3|Official Trailer|Vidyut, Adah, Angira, Gulshan|Vipul Amrutlal Shah|Aditya Datt|29 Nov

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें