• अब लोग बाहर घूम रहे हैं और इंजॉय कर रहे हैं। बेवकूफी… यह हमारा वायरस है
  • बेवकूफी अपने चरम पर। यह जनता कर्फ्यू के विपरीत है
  • लोगों को सड़कों पर देखकर निराशा होती है जबकि कोविड-19 बुरी तरह फैल रहा है

मुंबई, 24 मार्च (एजेंसी)। जैसा कि हम सभी जानते है कि प्रधानमंत्री मोदी के निवेदन पर जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को शाम 5 बजे भारत के अलग-अलग हिस्‍सों में लोगों ने अपनी बालकनी, दरवाजों के बाहर आकर तालियां बजाईं और कोरोना वायरस के बीच काम कर रहे हेल्‍थ वर्कर्स के लिए चियर किया था । इस दौरान कुछ लोग कर्फ्यू तोड़कर सड़कों पर सेलिब्रेट करने के लिए रोड पर पहुंच गए तो कुछ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज का गुस्सा  उन लोगों पर फूट पड़ा  ।

मुंबई के ट्विटर यूजर ने ऐसा ही एक‍ विडियो पोस्‍ट किया जिस पर ऐक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा  कि बेवकूफी अपने चरम पर। यह जनता कर्फ्यू के विपरीत है। इस विडियो में पीएम मोदी द्वारा लगाए गए 14 घंटे के कर्फ्यू के बीच कई लोग एकसाथ सड़कों पर नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ऋचा ने सभी से बच्चो को KOVID 19 के बारे में बताने का निवेदन किया है ।

ऐक्‍टर और स्‍टैंडअप कमीडियन वीर दास ने लिखा कि अब लोग बाहर घूम रहे हैं और इंजॉय कर रहे हैं। बेवकूफी… यह हमारा वायरस है। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि शायद किसी को स्पीच समझ ही नहीं आयी ।

ऐक्‍टर जय भानुशाली ने भीड़ का एक विडियो शेयर करते हुए लिखा कि क्‍यों नहीं कुछ लोग जनता कर्फ्यू की गंभीरता को समझते हैं। लोगों को सड़कों पर देखकर निराशा होती है जबकि कोविड-19 बुरी तरह फैल रहा है। अगर आप इस विडियो में हैं तो आपको शर्म आनी चाहिए। पुलिस और सरकार से रिक्‍वेस्‍ट है कि वे और कठोर नियमों के साथ आगे आएं।

View this post on Instagram

In my stories posted videos of so many people roaming in groups on #jantacurfew to all those idots who were out on road today take this video personally and be ashamed of yourself @indiatiktok #tiktoktrending #tiktok #viralvideo #jantacurfew #covid19india #idotsonroad

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

गौहर खान ने भी एक विडियो पर रिऐक्‍ट किया जिसे फिल्‍ममेकर केन घोष ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया। ऐक्‍ट्रेस ने लिखा कि उद्देश्‍य को ही मार डाला!

डिनो मोरिया ने भी अहमदाबाद के एक विडियो पर रिऐक्‍ट करते हुए लिखा कि कहां है सोशल डिस्‍टेंसिंग। आपको अपने घर में ही खड़े होकर ताली बजानी थी। इंडियावालों, निर्देशों को ध्‍यान से सुनिए।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें