• हैशटैगइंडियालेट्समेकअफिल्म नाम से बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों ने शुरू की नयी पहल

  • इस पहल का हिस्सा कोई भी बन सकता है बस बनानी है एक मिनट की फिल्म

  • इस पहल से जुड़ने की अंतिम तिथि 21 अप्रैल

मुंबई, 18 अप्रैल (एजेंसी)।बॉलीवुड के कई जाने माने निर्देशक-निर्माता ने हैशटैगइंडियालेट्समेकअफिल्म के नाम से एक नयी पहल शुरू की है । इन निर्देशक-निर्माताओं में एकता कपूर, नितेश तिवारी, आंनद एल राय, साजिद नाडियाडवाला, दिनेश विजान और महावीर जैन सहित कई जाने माने निमार्ता-निर्देशक शामिल है । इस पहल के अनुसार लोगों को लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल फोन से एक मिनट की फिल्म बनानी होगी। इस पहल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पहल किसी विशेष वर्ग तक सिमित नहीं है, जी हां, इस पहल में पूरे देश के लोगों शामिल हो सकते है,  जिससे जुड़ने के लिए आपको सिर्फ एक मिनट की अवधि की मोबाइल वीडियो बनानी होगी।

इसमें भाग लेने वालों को इन विषयों पर एक फिल्म बनानी होगी, जो क्वारंटाइन का अच्छा पक्ष, हम होंगे कामयाब, लॉकडाउन की इनोवेटिव कहानियां, चलो सुरक्षा मानदंडों का पालन करें, लॉकडाउन में मदद, देखभाल और चिंता और शुक्रिया हमारे फ्रंटलाइन हीरोज है। इस पहल की खबर साझा करते हुए फिल्मकार करण जौहर ने उद्योग के सदस्यों की सराहना की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे दोस्तों द्वारा इस शानदार पहल को प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है, जो है हैशटैगइंडियालेट्समेकअफिल्म, अपने घर पर ही फोन से एक मिनट की प्रेरणात्मक फिल्म बनाए। कमाल की बात तो यह है कि घर पर बनी ये फिल्में भारत के उत्साह को प्रोत्साहित करेंगी। इस पहल में प्रवेश की समयसीमा 21 अप्रैल है, विजेता फिल्मों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

Happy to be presenting this amazing initiative #IndiaLetsMakeAFilm. Make a 1 minute inspiring film on your mobile while staying at home & share with the entire country #ChangeWithin ‬#SajidNadiawala @aanandlrai @niteshtiwari22 #DineshVijan #MaulikBhagat @CastingChhabra @montoo @NeetuJain30

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें