सीमित संसाधनों, सीमित बजट और सीमित सिनेमाघरों के साथ, बिल्कुल अछूते दो सितारों को लेकर बनी मराठी फिल्म ‘सैराट’ (Marathi movie sairat) ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड (Bollywood) के तीन दिग्गजों को धूल चटा दी है।

सैराट (Sairat) ने महाराष्ट्र के केवल 225 सिनेमाघरों में प्रदर्शित के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का व्यवसाय करके एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। इस फिल्म की सफलता से मराठी फिल्म उद्योग (Marathi Film Industries) बहुत उत्साहित है।

इस सफलता ने बॉलीवुड (Bollywood) के कई बडे नामों को मराठी में फिल्में बनाने का निर्णय लेने पर मजबूर कर दिया है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के बाद मराठी फिल्म (Marathi Movie) ही ऐसी फिल्म रही है जिसने इतने बडे स्तर पर कमाई की है। इस फिल्म को नागराज मंजुले ने निर्देशित किया है।

बॉलीवुड के पुराने फार्मूले टीनएज लवस्टोरी (Love story) पर बनी इस फिल्म की कमाई के बाद इसके निर्देशक नागराज मंजुले ने कहा है कि वे इस फिल्म के नायक-नायिका को बतौर बोनस 5-5 करोड रुपये देंगे। ज्ञातव्य है कि नागराज ने इन दोनों को सिर्फ 4-4 लाख रुपये पारिश्रमिक में काम करवाया था।

Sairat Official Trailer (2016) | Nagraj Popatrao Manjule

Also Read: Divya Khosla share her photo on Instagram

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें