मुंबई, 11 अप्रैल (एजेंसी)। कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौरान देश के सभी राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है जिसे सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस जगह जगह पर कार्यरत है, ऐसे में मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए कई बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) और मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया (Social media) पर उनका आभार व्यक्त किया है ।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा कि हमें सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात काम करने वाले लोगों की एक सेना है, इसलिए हमारे परिवार सुरक्षित हैं। आओ हम मिलकर हम उन्हें दिल से धन्यवाद कहें क्योंकि यही हम कर सकते हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा कि अपने कर्तव्य को अथक रूप से निभाने के लिए बल की सराहना की। उन्होंने मराठी में ट्वीट किया हमारे पास आपको धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। आज हम आपको सुरक्षित रखने के लिए अपने पूरे दिल से धन्यवाद देते हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने लिखा कि प्रिय मुंबई पुलिस, आपको दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में जाना जाता है। कोरोनावायरस महामारी में आपका योगदान बहुत सराहनीय है। जब भी आप कहेंगे सिंघम अपनी खाकी पहनेंगे और आपके पास खड़े होंगे। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने व्यक्त किया कि हमारी मुंबई पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा करने का समय है, जो अपने परिवारों को घरों पर छोड़कर हमारी सुरक्षा के लिए अपनी उच्च भावना और अथक प्रयासों के साथ काम कर रहे हैं . शुक्रिया मुंबई पुलिस . लव यू मुंबई पुलिस।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने लिखा कि हम सब मुंबई पुलिस के बहुत आभारी और भाग्यशाली हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा कि हमारे मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा करने का समय है, जो अपने परिवारों को घरों पर छोड़ने के लिए अपनी उच्च भावना और हमारी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने लिखा कि हमारे मुंबई पुलिस को सलाम और सम्मान।

निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने साझा किया कि हमारे शहर को सुरक्षित रखने के लिए आपकी अटूट भावना, दृढ़ संकल्प और साहस शानदार है। किसी भी चीज से पहले हमारी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, आप लोग ऐसे खंभे हैं जो हमें मजबूत बना रहे हैं। .. आभार थैंक यू मुंबई पुलिस।

बॉलीवुड के ऐसे ही कई और सितारों ने मुंबई  मुंबई पुलिस के लिए शुभकामनाएं और उत्साहवर्धक संदेश आतेशेयर किये

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें