सेलिना जेटली ने फ़िरोज़ खान को कहा धन्यवाद

Celina Jaitley say thanks Feroz Khan
  • शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी सेलिना जेटली ने

  • सेलिना ने जी5 की वेब सीरिज से बॉलीवुड में वापसी की

  • फ़िरोज़ खान को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई, 20 मई (एजेंसी)। बॉलीवुड में जी5 की वेब सीरिज से बॉलीवुड में वापसी करने वाली सेलिना जेटली ने फ़िरोज़ खान को लेकर एक बड़ी बात कहीं है । शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना चुकी सेलिना जेटली आज भी खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस को मात देती है । सेलिना ने ऐसा खुलासा कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सेलिना ने बॉलीवुड में एंट्री फ़िरोज़ खान की फिल्म जानशीन से की थी ।  करियर की शुरुआत में उत्पीड़न को लेकर सेलिना ने बड़ा खुलासा किया ।

इस खुलासे के बाद सभी सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। उन्होंने बताया कि ये घटना तब की है जब उन्होने एक्टिंग और मॉडलिंग की शुरुआत की। उन्होने इसकी शुरुआत 15 साल की उम्र में कर दी थी। उनकी पहली फिल्म जानशीन थी जो कि साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता फरदीन खान नजर आए थे। गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्देशक मशहूर निर्माता फिरोज खान थे। सेलिना जेटली ने कहा कि उन्होने मुझे इंडस्ट्री में कई बुरे लोगों से बचाया था। हालांकि जब वो फिल्म जानशीन करने के बाद दूसरी फिल्म की तलाश में निकली तो इंडस्ट्री की हकीकत से दो-चार होना पड़ा जो कि हर लड़की को होना पड़ता है।


सेलिना जेटली ने अपनी करियर में ज्यादा फिल्में नहीं की हैं लेकिन जितनी फिल्में की हैं लोगों ने उनको काफी ज्यादा प्यार दिया है। फिलहाल वो फिल्मों से काफी ज्यादा दूर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं और काफी ज्यादा खुश हैं। सोशल मीडिया पर भी कम ही नजर आती हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: celina jaitley say thanks feroz khan in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

आखिर क्यों टाइगर श्रॉफ शिल्पा के बेटे वियान से ट्रेनिंग लेना चाहते है

Wed May 20 , 2020
शिल्पा शेट्टी के बेटे विहान का बैकफ्लिप वीडियो हुआ वायरल टाइगर ने कहा लॉकडाउन के बाद मुझे अपने छोटे भाई से ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी ज़बरदस्त एनर्जी को सही जगह चैनलाइज किया जाना बहुत ज़रूरी मुंबई, 20 मई (एजेंसी)। अपनी फिटनेस को लेकर जितनी पॉपुलर शिल्पा शेट्टी रहती हैं, उतना ही […]
Why does Tiger Shroff want to train with Shilpa's son Viaan

All Post