अनिल कपूर की शादी की सालगिरह को बच्चों ने बनाया स्पेशल

Children made special on Anil Kapoor's wedding anniversary
  • अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की 36वीं सालगिरह

  • सोनम कपूर और रिया कपूर ने सोशल मीडिया के जरिये शादी सालगिरह की बधाई दी

  • सोनम ने लिखा 36 साल की शादी और 11 साल की डेटिंग

मुंबई, 19 मई (एजेंसी)। बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर की शादी की आज 36वीं सालगिरह हैं । हमेशा अपनी फिटनेस और एनर्जी से यंगस्टर को टक्कर देने वाले अनिल कपूर जहाँ इस बार लॉकडाउन के चलते अपनी शादी की सालगिरह पर किसी पार्टी का आयोजन नहीं कर पाए, वहीँ उनकी दोनों बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास अंदाज में बधाई देकर उनके लिए इस दिन को विशेष बना दिया है।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर पिता अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई पैरेंट्स, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और बहुत याद भी करती हूं। 36 साल की शादी और 11 साल की डेटिंग! आपकी प्रेम कहानी सबसे अच्छी है जिसमें प्यार भरी हंसी और परिवार का साथ है। लव यू लव यू लव यू (आप दोनों ने तीन सबसे भरोसेमंद और पागल बच्चे भी पैदा किए) हमें उम्मीद है कि हम आपको गर्व महसूस कराएंगे!


अनिल कपूर और रिया कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने भी इस खास मौके पर उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है। मम्मी पापा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि शादी के 36 साल और डेटिंग के 11 साल मुबारक। आप दोनों को प्यार! अनिल कपूर और सुनीता कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ने एक-दूसरे को 11 साल तक डेट करने के बाद 19 मई, 1974 को शादी कर ली थी।

View this post on Instagram

Happy 36 years of marriage and 11 years of dating. I got exhausted just writing that. Love you both.


A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: children made special on anil kapoors wedding anniversary in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

ऋषि की याद में नीतू सिंह ने की इमोशनल पोस्ट शेयर

Tue May 19 , 2020
ऋषि कपूर, बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ फोटो शेयर की काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा कम्प्लीट रहती जैसी है सोशल मीडिया पर लिखा हमारी कहानी का अंत मुंबई, 19 मई (एजेंसी)। 30 अप्रैल को 67 वर्षीय ऋषि कपूर ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के […]
Neetu Singh shared an emotional post in memory of Rishi

All Post