हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी है ‘नॅाटी गैंग’

comedy and music are full of naughty gang

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड का रूझान सिचुएशनल कामेडी की तरफ है क्योंकि दर्शक इस तरह की फिल्मों के प्रति ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। निर्देशक पंकज कुमार विराट ने इन हालातों को समझते हुए हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी नॅाटी गैंग को दर्शकों के सामने लाने की तैयारी कर ली है जिसमें चुरू राजस्थान के रहने वाले वीरेन बीका की फिल्मी पारी शुरू होने जा रही है।

रंगमंच के बेहतरीन एक्टर वीरेन इस मूवी में नायक की भूमिका निभा रहे हैं। निर्देशक पंकज कुमार विराट ने इस अवसर पर बताया कि जीवन में बड़ा बनने के लिए शार्टकट अपनाना कितना महंगा पड़ सकता है यही ‘नॅाटी गैंग’ की कहानी है।


इस फिल्म का संगीत इसका प्ल्स प्वाइंट है। कुमार, रश्मि विराग और पंकज कुमार विराट द्वारा लिखित गीतों को परेश ए शाह ने बेहतरीन संगीत से सजाया है और सोनू निगम, पलक मुछाल, नक्काश अजीज,मालिनी अवस्थी, यासीर देसाई ने इन गीतों को स्वरबद्ध किया है।

निर्देशक पंकज कुमार विराट की कॉमेडी फिल्म 31 मई को रिलीज होगी। पंच परमेश्ठी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और त्रयंबक्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ‘नॅाटी गैंग’ के निर्माता राजेन्द्र कुमार, सुन्दर किशन और रितु जैन हैं। ‘नॉटी गैंग’ का फिल्मांकन गोवा, मुंबई सहित देश की विभिन्न मनोरम लोकेशंस पर किया गया है। इस मूवी में वीरेन बीका के अलावा रमनजीत सिंह और कैफ खान के साथ अपनी कलाकारी और अदाओं के जलवे बिखेरने वाली नायिकाएं हैं रश्मि मिश्रा, मोनिका रावण, विविधा कीर्ती और सोनिया बंसल।

इन सबके साथ नॅाटी गैंग में मुकेश तिवारी,रंजीत,विजय पाटकर,पदमिंदर रावत,फिरदौस मेवावाला, महनाज़ और राजकुमार कनोजिया जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

—अनिल बेदाग

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: comedy and music are full of naughty gang in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

मानवता के प्रति प्रेम की उदारता दिखाती है 'नक्काश'

Sat May 18 , 2019
मुंबई : निर्देशक जैगम इमाम की फ़िल्मों ने हमेशा ऐसे मुद्दों को उठाया है, जो दिल को छूते हैं। किसी वर्ग को ऐसे विषय विवादास्पद लगते हैं, तो कोई जैगम के नजरिये को जायज़ ठहराता है। फ़िल्म नक्काश भी ऐसी ही संवेदनशील फ़िल्म है जिसके ट्रेलर में दर्शकों को विवाद […]
lakshya Movie  shows the generosity of love towards humanity

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।