Tamilrockers Leaks Dark Phoenix Full Movie Online To Download: हॉलीवुड फिल्म Dark Phoenix भी ऑनलाइन लीक कर दी गई है। तमिलरॉकर्स एक ऐसी वेबसाइट है जो कि नई नई फिल्में ऑनलाइन लीक कर देती हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत भी रिलीज हुई है।

Tamilrockers Leaks Dark Phoenix Full Movie Online To Download: एक्स मैन सीरिज की नहीं कड़ी डार्क फिनिक्स (X-Men: Dark Phoenix) रिलीज हो चुकी है, जिसमे सोफी टर्नर (Sophie turner) मुख्य भूमिका में है। फिल्म में सोफी (Sophie) के किरदार का नाम जीन ग्रे हैं। आपको बता दे कि सोफी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका (Priyanka Chopra) चोपड़ा की जेठानी है। एक्स मैन सीरीज (X-men series) हमेशा से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है।

एक तरफ दर्शकों की उम्मीद पर डार्क फिनिक्स (Dark Phoenix) भी खरी उतरती है व समीक्षकों ने भी इस फिल्म की काफी तारीफ की है। दूसरी इंग्लिश भाषा के साथ साथ हिंदी भाषा में भी इस फिल्म के लीक होने की खबर ने फिल्म के निर्माताओं की नींद उडा दी है।  एक्स मैन : डार्क फिनिक्स (X-Men: Dark Phoenix)  को लीक करने में इस बार तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के अलावा  टोरेंट (torrents)  और मूवी काउंटर (moviescounter) जैसी पाईरेटेड साईट ने अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि तमिलरॉकर्स की तर्ज पर Movierulz जैसी भी अन्य वेबसाइट हैं जो नई फिल्मों को आनलाइन लीक करने के लिए कुख्यात हैं।

एक्स मैन : डार्क फिनिक्स (X-Men: Dark Phoenix) पर फिल्म लीक होने का कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ा, क्योंकि बेहतरीन ग्राफ़िक्स वाली इस फिल्म का लुफ्त सिर्फ सिनेमाघरों में ही उठाया जा सकता है अत: अधिकांश लोगों ने इस बार पाइरेसी को नकार दिया, हालाँकि कुछ लोग हमेशा की तरह पाइरेसी के दामन से बंधे रहे।

हॉलीवुड (Hollywood) की फिल्में लीक होना अब आम बात हो गयी है, इससे पहले एवेंजेर्स : एंड गेम (avengers endgame movie) भी पाइरेसी का शिकार हो चुकी है। मगर फिल्म लीक होने के बाद भारत में इसकी कमाई पर ज़रूर असर देखा गया है।

इन सबके अलावा हाल ही में रिलीज हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म गॉडज़िला-किंग ऑफ़ द मॉन्स्टर्स (godzilla king of the monsters) को भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने पाइरेसी की भेट चढ़ा दिया। भारतीय दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया जिसके चलते यह फिल्म भारत में मात्र 20 करोड़ का ही बिजनेस करने में कामयाब रही। फिल्म लीक होने की वजह से भी इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ा था।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें