मुंबई, 04 अप्रैल (एजेंसी)। बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की है । रणवीर ने हाल ही में दीपिका के बारे में राज खोलते हुए बताया कि दीपिका को मीठा खाना बेहद पसंद है। रणवीर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि यह एक स्वीट हेजलनट कोकोआ स्प्रेड का जार है, जिसका लुफ्त दीपिका उस वक्त उठा रही होती हैं, जब आधी दुनिया सोई रहती है।

View this post on Instagram

In the dead of the night, she devoured Khilji ! Revenge is sweet indeed ! 😆 #sneakysneaky #caughtintheact @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका इस कोकोआ स्प्रेड को चम्मच से खाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जार में से कंपनी के लेबल को हटाकर एक दूसरा लेबल लगाया गया है, जिसमें खिलजी लिखा हुआ है। जिसके बाद रणवीर ने कैप्शन में लिखा है कि रात के अंधेरे में वह खिलजी को निगल गई!

आपको बता दे कि रणवीर ने खिलजी का जिक्र अपनी फिल्म पद्मावत के चलते किया है  से किया। इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती जबकि रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे, वहीँ फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था । रणवीर द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को अब तक पंद्रह लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें