• अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया

  • वीडियो में दीपिका घर पर ही लोगों को राखी बनाने का तरीका बता रही है

  • दीपिका ने सुई धागा, मस्टर्ड सीड और रिबनसे राखी बनायीं

मुंबई 27 जुलाई (एजेंसी) कोरोना वायरस का असर अब त्यौहारों पर भी देखने को मिलने लगा है, जिसके चलते सारे त्यौहार फीके लगने लगे हैं। बाजारों में से भी सारी रंगत कहीं गुम है, ऐसे में राखी का त्यौहार आने वाला है, यदि आप बाज़ार नहीं जा पा रहे है या बाज़ार कोई सामान नहीं लेना चाह रहे है तो टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर घर पर ही लोगों को राखी बनाने का तरीका बताया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दीपिका कक्कड़ ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर घर पर ही कुछ चीजों की मदद से राखी बनाने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि दीपिका ने सुई धागा, मस्टर्ड सीड और रिबन जैसी चीजों का इस्तेमाल कर एक खूबसूरत राखी बनाती हुयी नज़र आ रही है।

View this post on Instagram

Going back to teenage!! making these cute rakhis and enjoying my craft! Wanna see?!?! 😊 Go now to my channel and watch!! . Channel Link in Bio!

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

 

कुछ समय पहले दीपिका और उनके पति सोएब का ईद पर शेयर किया वीडियो, काफी वायरल हुआ था । बता दें कि शोएब से पहले दीपिका ने पायलट रौनक सैमसन से शादी की थी। 2011 में ससुराल सिमर का के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई थी। पति के साथ दीपिका का रिश्ता अच्छा नहीं था। इस वजह से दोनों ने तलाक ले लिया।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें