Chhapaak Full Movie Leaked Online to Download: दीपिका पादुकोण अभिनीत छपाक की विगत कुछ दिनों से चर्चा जोरों पर थी। छपाक का निर्देशन गुलजार साहब की पुत्री मेघना गुलजार ने किया है। छपाक एसिड एटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के काम की जमकर तारीफ हो रही है।

Chhapaak Full Movie Leaked Online to Download : एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधरित छपाक शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो गई। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। दीपिका के फैंस को इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार था, लेकिन फिल्म के रिलीज के साथ ही अब कुछ बुरी खबरें भी सुनाई पड़ रही हैं।

छपाक की रिलीज के दूसरे ही दिन तमिल रॉकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया। पहले ही दिन फिल्म ने करीब चार करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली थी। बताया जा रहा है कि इसी दिन अजय देवगन और काजोल अभिनीत फिल्म तान्हा जी भी रिलीज हुई थी जिसकी कमाई छपाक के मुकाबले करीब चारगुना अधिक थी।

उस पर छपाक के ऑनलाइन रिलीज हो जाने से निर्माताओं को दोहरा नुकसान उठाना पड़ सकता है। लोग सिनेमाघरों में जाने के बजाए इस फिल्म को डाउनलोड करके देख रहे हैं। उल्लेखनीय है कि छपाक भारत की 1700 और ओवरसीज की 460 कुल मिलाकर 2160 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं पहले ही दीपिका के जेएनयू में छात्रों के प्रोटेस्ट में शामिल होने से इस फिल्म का लोग बायकॉट कर रहे हैं।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी छपाक एसिड एटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के काम की जमकर तारीफ की जा रही है। फिल्म में दीपका पादुकोण ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है। फिल्म के समीक्षक से लेकर दर्शक तक इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्मों के आनलाइन लीक करने के खिलाफ कुछ निर्माताओं ने मद्रास हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था और प्रशासन को इस पर सख्ती से कार्रवाई करने के आदेश भी दिए गए थे, इसके बावजूद तमिल रॉकर्स वेबसाइट हर रोज नए सर्वर और डोमेन नेम बदलकर आए दिन नई नई फिल्मों को लीक करती रहती है। इस बार उसने दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ साथ रजनीकांत की फिल्म दरबार को भी लीक कर दिया है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें