हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को नेशनल अवार्ड (National Award) से नवाजा गया है, जो उनके लिए गर्व की बात है। वैसे भी आयुष्मान ((Ayushmann Khurrana)) हमेशा ही कुछ नया और अलग करने के शौक़ीन हैं, जिसके चलते उनकी हर फिल्म की कहानी और किरदार उनकी अन्य फिल्मों से भिन्न होती है। पर आजकल आयुष्मान अपने ड्रीम गर्ल (Dream Girl) अवतार के कारण चर्चाओं में है। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं –

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl)  का ट्रेलर आउट रिलीज हो गया है, जिसमे आयुष्मान खुराना फुलटू कॉमेडी करते हुए नज़र आ रहे हैं। उनका शानदार अंदाज सबको लुभा रहा है।

मगर आपको बता दें कि इस बार आयुष्मान लड़कियों के ड्रीम बॉय नहीं बने हैं, बल्कि वो बने हैं लड़कों के ड्रीम गर्ल। चौंक गए न आप, जी हां आयुष्मान का इस फिल्म में किरदार का नाम है पूजा, जो कि कई दिलों की ड्रीम गर्ल है।

Dream Girl फिल्म का ट्रेलर देखने से ही ज़ाहिर होता है कि इस फिल्म आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नौटकी करने वालों में से है, पर हर बार उन्हें फीमेल करैक्टर ही करने को मिलता है जिसके चलते वो कभी सीता तो कभी द्रोपदी बनते हैं। वो अपनी आवाज़ को इस कदर बदल लेते हैं कि कोई बता ही नहीं सकता कि ये किसी मेल की आवाज़ है या फीमेल की। इसी का फायदा आयुष्मान के किरदार को होता है वो बन जाती है लोगों से फोन पर चटपटी-रोमांटिक बात करने वाली पूजा। पूजा के दीवाने शहर में बढ़ने लगते हैं, जिनमे पुलिसवाला, स्टूडेंट और खुद उनके पिता भी आ जाते हैं।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ((Ayushmann Khurrana)) के अलावा नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha), अनु कपूर(Anu Kapoor) , विजय राज (Vijay Raj), राजेश शर्मा और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और 13 सितंबर को रिलीज होगी।

Dream Girl: Official Trailer | Ayushmann Khurrana, Nushrat Bharucha | 13th Sep

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें