जलवायु परिवर्तन को लेकर जागरूक करेंगी ईशा गुप्ता

esha gupta turns environmental ambassador

मुंबई : पृथ्वी की सुरक्षा के सफर में एक और छलांग। पर्यावरण की चिंता में ठोस कदम तो उठाने ही होंगे। ईशा गुप्ता ने भी ऐसा ही कदम उठाया है। इंस्टाग्राम पर पर्यावरण को लेकर उठाए गए ठोस कदमों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज़ को देखकर कहा जा सकता है कि वह पर्यावरण संरक्षण को लेकर कितनी चिंतित हैं।

इसी कारण उन्हें पृथ्वी संरक्षण पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित एक फुटबॉल गेम ‘मेबल ग्रीन कप’ के लिए आमंत्रित किया गया था। ऐसा बताया जा रहा है कि यह मैच रियल मैड्रिड और अस रोमा के बीच होगा, जिसे ईशा गुप्ता अटेंड करने जा रही हैं। यहां वह न केवल विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करेंगी बल्कि जलवायु परिवर्तन और इसके परिणामी चुनौतियों पर भी प्रकाश डालेंगी।


ईशा गुप्ता ने इस बारे में बात करते हुए कहा- “पहली बार, एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेल, जो मेरा सबसे पसंदीदा खेल है और जो पर्यावरण के मुद्दों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए खेला जाएगा, वहां आमंत्रित किया जाना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: esha gupta turns environmental ambassador in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Once Upon a Time in Hollywood Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने की हॉलीवुड की मूवी लीक

Wed Aug 28 , 2019
Tamilrockers Leaks Once Upon a Time in Hollywood Full movie online to Download: तमिलरॉकर्स वंस अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड के अलावा एवेंजर्स: एंडगेम, स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम, जॉन विक चैप्टर 3 को भी लीक कर चुके हैं। Tamilrockers Leaks Once Upon a Time in Hollywood Full Movie online […]
tamilrockers leaks once upon a time in hollywood full movie online users download

All Post