Amazing: गणेश आचार्य ने घटाया अपना 85 किलो वजन

Ganesh acharya reduce his 85 Kg weight Amazing but true Amazing

मुंबई। गणेश आचार्य (Ganesh acharya) को तो आप सब लोग जानते ही होंगे। जी हां वही कोरियोग्रॉफर (choreographer) जो अपने धांसु डांस के साथ साथ अपने वजन (weight) के लिए भी जाने जाते हैं। पर आप को जानकर हैरानी होगी कि गणेश आचार्य (Ganesh acharya)  ने अपना वजन दस बीस किलो नहीं बल्कि पूरी 85 किलो कम कर दिया है।

गणेश आचार्य (Ganesh acharya) ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में गणेश आचार्य (Ganesh acharya) पहले से काफी पतले नजर आ रहे हैं। उनका ये नया अवतार देखकर उनके फैन्स काफी हैरान हैं। हाल ही में अपनी मराठी फिल्म भिकारी (Marathi film bhikari) के गाने के लांच के अवसर पर मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू (Inverview) में गणेश आचार्य ने बताया कि मैं पिछले डेढ़ साल से अपनी शरीर पर काम कर रहा था।


बता दें कि 2013 में आई भाग मिल्खा भाग (bhaag milkha bhaag) के हवन करेंगे गाने के लिए गणेश आचार्य को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। गणेश का कहना है कि लोगों ने मुझे बस मोटा ही देखा था इसलिए मैं अपनी इमेज को बदलना चाहता था। मैंने 85 किलो कम कर लिया है। वे अपने इस नए अवतार से बहुत खुश हैं। वे अपनी वजन घटाने की यात्रा को लोगों से साझा करना चाहते हैं और जल्द ही इसके लिए युट्यूब पर वीडियो जारी करने वाले हैं।

View this post on Instagram

Go harder, longer and stronger.

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa) on

 

View this post on Instagram


Gym in abudabi 😎

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa) on

 


 

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: ganesh reduce his 85 kg weight amazing but true in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

खुश रहना चाहती हैं तो समय के साथ खुद को बदलते रहिए

Sat Jul 8 , 2017
आजकल के लोगों में तो नैतिकता और संस्कार जैसी चीजें हैं ही नहीं। यह वक्तव्य आप कभी-कहीं भी सुन सकती हैं। जाने-अनजाने कई बार खुद भी बोल जाती होंगी। कुछ इस भाव से गोया आप खुद न तो आजकल वाली परिधि में हैं और न ही इस पृथ्वी पर। याद […]
खुश रहना चाहती हैं तो समय के साथ खुद को बदलते रहिए

All Post


Leave a Reply