• मैडम सर की लीड एक्ट्रेस गुल्की जोशी कोरोना की चपेट में आयी

  • गुल्की ने खुद को 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारैंटाइन किया

  • गुल्की ने बताया कि वे किस तरह इस संक्रमण से लड़ रही हैं

मुंबई 18 अक्टूबर (एजेंसी) बता दे कि सब टीवी के शो मैडम सर की लीड एक्ट्रेस गुल्की जोशी कोरोना की चपेट में आ गई थी, जिसके बाद गुल्की ने खुद को 14 दिन के लिए अपने घर पर ही सेल्फ क्वारैंटाइन कर दिया हैं। इस मामले में गुल्की ने बताया कि वे किस तरह इस संक्रमण से लड़ रही हैं। गुल्की ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मुझे तकरीबन एक हफ्ता हो गया है और यकीन मानिए ये संक्रमण काफी तकलीफदेह है। ऐसा नहीं था कि मुझे किसी भी तरह के लक्षण नहीं दिख रहे थे। तकरीबन एक हफ्ते पहले मुझे बुखार आया था और काफी कमजोरी महसूस होने लगी थी। जाहिर है, मैं हर दिन शूट करती थी जहां मेरे आस पास लोगों का होना वाजिब था।

गुल्की ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहती थी कि मेरे वजह से किसी और को परेशानी उठानी पड़े जिसकी वजह से मैंने तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवाया। मेरी इम्युनिटी काफी वीक हैं और जिस बात का डर था वही हुआ, रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। मैंने खुद को तुरंत ही अपने घर में सेल्फ क्वारैंटाइन कर दिया। शुरूआती दिनों में मुझे बहुत तकलीफ होती थी। काफी दिन तक मैं बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी। मैं सिर्फ खाने के लिए उठती थी। बहुत कमजोरी महसूस होती थी। हालांकि लगातार ट्रीटमेंट से अब बेहतर महसूस कर रही हूं। ऐसा लग रहा है जैसे पिछले दो दिन से तो मैं थोड़ा होश में आई हूं।

View this post on Instagram

It's the 7th day of my Quarantine, I WONDER IF MADDAM SIR TEAM MISSES ME AT ALL !! hehehe @sonalijnaik @yuktiikapoor @bhavikasharma53 @priyanshusingh8521 @ajayjaysingjadhav

A post shared by Gulki Joshi (@gulki_joshi) on

उन्होंने आगे कहा कि ना जाने ये अफवाह कौन फैला रहा है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं दो दिन सेट पर नहीं गई थी जिसमें से एक दिन मेरी छुट्टी थी वहीं दूसरे दिन पूरी यूनिट की। इसी दौरान मुझे बुखार आया था और मैंने अपने प्रोड्यूसर को इसकी जानकारी दे दी थी। उन्होंने मुझे आराम करने की सलाह दी वहीं तुरंत स्टोरी लाइन में बदलाव लाने का फैसला किया। जब से मुझे इस संक्रमण के लक्षण नजर आए, मैंने एक भी सीन शूट नहीं किया हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें