Tamilrockers Leaks Hero Full movie online to Download: 20 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म हीरो के आगे पहले ही इतनी सारी फिल्में कॉम्पिटीशन की तरह खड़ी हैं। साउथ की ही फिल्में Ruler, Thambi, Prati Roju Pandage भी इस हफ्ते रिलीज हुई हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की मसालेदार एक्शन फिल्म Dabangg 3 भी रिलीज हुई। ऐसे में अब मेकर्स के गले एक और मुसीबत पड़ गई जिससे बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान हो सकता है।

Tamilrockers Leaks Hero Full movie online to Download: साउथ के स्टार Sivakarthikeyan की फिल्म हीरो (Hero) तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर डाली है। इससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। पीएस मित्रन ( P S Mithran) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में Sivakarthikeyan के अलावा अर्दुन, अभय देओल, कल्याणी प्रियदर्शन भी हैं।

20 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म हीरो के आगे पहले ही इतनी सारी फिल्में कॉम्पिटीशन की तरह खड़ी हैं। साउथ की ही फिल्में Ruler, Thambi, Prati Roju Pandage भी इस हफ्ते रिलीज हुई हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की मसालेदार एक्शन फिल्म Dabangg 3 भी रिलीज हुई। तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई सलमान की ये फिल्म साउथ की फिल्मों के आगे तगड़ा कॉम्पिटीशनप है। ऐसे में फिल्में लीक होने का सिलसिला बरकरार है जो कि और भी नुकसानदाय है। बॉक्स ऑफिस ककलेक्शन पर इसका गहरा असर पड़ सकता है।

Also Read: Filmyzilla 2019 News In Hindi

तमिलरॉकर्स लगातार एक के बाद एक नई नई फिल्मों को अपना शिकार बना रहे हैं। कई सारे फिल्म मेकर्स तमिलरॉकर्स पाइरेसी साइट के खिलाफ एक्शन ले चुके हैं। लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकलक पाया। हाल ही में रिलीज हुई साउथ इंडियन फिल्म Mamangam के मेकर्स ने पहले से ही तैयारी कर ली थी कि वह फिल्म को लीक नहीं होने देंगे। इसके लिए उन्होंने मद्रास हाईकोर्ट के दरवाजे भी खटखटाए थे। लेकिन ममंगम को भी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया था। इसके बाद ममंगगम मेकर्स ने एफआईआर दर्ज कराई थी।

तो वहीं साल भर पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी आई थी। तमिलरॉकर्स ने तो बकायदा इस फिल्म की ऑनलाइन लीकिंग का पैगाम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ट्विटर के जरिए अपडेट किया गया था कि तमिलरॉकर्स 2.0 को लीक करने जा रहे हैं। इसके बाद Lyca Productions ने तमिलरॉकर्स के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में अपील दर्ज कराई थी।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें