हिना खान ने लॉकडाउन के दौरान रमजान को बताया वरदान

Hina Khan told Ramadan during the lockdown
  • हिना खान ने लॉकडाउन में रमजान के आने को वरदान बताया

  • लॉकडाउन के दौरान घर पर पकवान बना रही है हिना

  • सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ टिप्स भी शेयर करती है

मुंबई, 09 मई (एजेंसी)। बिग बॉस सीजन 11 से सुर्ख़ियों में आई अभिनेत्री हिना खान ने लॉकडाउन में रमजान के आने को वरदान बताया है। हिना लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर न सिर्फ तरह-तरह के मनपसंद पकवान बना रही हैं, बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रसंशकों को टिप्स भी देती नज़र आ रही है । पिछले साल 32 वर्षीय हिना किचन चैंपियन 5 में प्रतिभागी के तौर पर नज़र आयी थी ।

उन्होंने कहा कि  हर साल की तुलना में इस साल का रमजान एक वरदान हैं क्योंकि हर साल सभी रोजा के साथ- साथ अपना काम भी करते थे। लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी राहत मिली है। इसलिए रमजान 2020 एक वरदान है, घर पर आराम करें। हालांकि, इफ्तार के लिए हिना के पास पर्याप्त सामान नहीं है, लेकिन वह किचन का इस्तेमाल करके इसे और बेहतर बना रही हैं। उन्होंने कहा, मेरा जो भी खाने का मन करता है उसे मैं अपनी किचन में एक्सपेरिमेंट करती हूं।


View this post on Instagram

#SaladByHK A very very simple Ramadan special Salad 🥗

A post shared by HK (@realhinakhan) on


खासतौर से इस समय मैं वही बनाने की कोशिश करती हूं, जो खाने का दिल करता है। हाल ही में, हिना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो लॉकडाउन के बीच देवताओं की आरती उतार रही थीं। हैरानी की बात यह है कि उनकी नजरों में फेसबुक, इंस्टाग्राम किसी देवता से कम नही हैं। वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

View this post on Instagram


#IftaarReady… Gyaarwah Roza Mubarak🙏🤲

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: hina khan told ramadan during the lockdown in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

लॉकडाउन के चलते अरुण मंडोला के जीवन में आया बड़ा बदलाव

Sat May 9 , 2020
लॉकडाउन ने अरुण मंडोला को बनाया आत्मनिर्भर लॉकडाउन ने उन्हें वापस अतीत की याद दिलाई लॉकडाउन खुलने के बाद मंदिर जाना चाहते है अरुण मुंबई, 09 मई (एजेंसी)। लॉकडाउन का आसार सबके जीवन पर देखने को मिला है, जहाँ अधिकांश लोगों के जीवन पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ा है वहीँ […]
A major change in Arun Mandola's life due to the lockdown

All Post