How many love affairs did Bipasha had before she met Karan ? : अभी कुछ दिनों पहले बिपाशा और करण ग्रोवर का एक कंडोम एड आया। सोशल मीडिया पर इस एड ने खूब चर्चाएं बटोरी। वैसे भी बता दें कि बॉलीवुड की ब्लैक ब्यूटी कही जाने वाली बिपाशा बशु चर्चा में आने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती।  कई वर्षो तक जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में रहने के बाद बिपाशा ने 2016 में फिल्म कलाकार करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली ।

कुछ लोगो को इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ । जॉन-बिपाशा की जोड़ी को सभी पसंद करते थे, ऐसे में करण से विवाह करने से बिपाशा के फैन्स थोड़े से नाखुश जरूर हुए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिपाशा बसु अपनी फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपनी उलटी सीधी हरकतों और लवअफेयर के जरिए काफी फेमस रही हैं। आइए आज बिपाशा के पुराने अफेयर के बारे में आपको बताते हैं जिनके साथ बिपाशा के नाम के खूब चर्चे रहे।

डिनो मोरिया

Bipasha love affairs
Bipasha love affairs

यह जोड़ी सबसे पहले हॉरर फिल्म राज़ में दर्शको के रु-ब-रु हुयी थी और इसके बाद दोनों ने साथ में ‘गुनाह’, ‘रक्त’ और ‘इश्क है तुमसे’ जैसी फिल्में की। तो ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ इस जोड़ी ने ऑफ-स्क्रीन में भी अच्छी केमेस्ट्री दिखायी दी और दोनों का नाम प्रेमी युगल के तौर पर लिया जाने लगा । कुछ समय तक साथ रहने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं, अब सिर्फ दोनों दोस्त है ।

जॉन अब्राहम

Bipasha love affairs
Bipasha love affairs

सबसे लम्बे समय तक चलने वाला अफेयर जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का था और सबको लग रहा था कि यह लव अफेयर शादी तक जरूर पहुंचेगा । नौ साल एक साथ रहने के बाद दोनों ने ही अपने अपने रास्ते चुन लिए, जिससे इनकी जोड़ी को पसंद करने वालो को काफी बुरा लगा । आज के समय में दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते। पहले जॉन ने शादी की तो कुछ समय बाद बिपाशा ने भी शादी कर ली।

हरमन बावेजा

Bipasha love affairs
Bipasha love affairs

जॉन के साथ ब्रेक अप के बाद बिपाशा ने हरमन बावेजा को अपने साथी के तौर पे चुना । दोनों के बीच बोंडिंग इतनी मजबूत था कि जल्द ही बात सगाई तक पहुंच गयी थी, यकायक मंजर बदल गया और दोनों अलग हो गए |

राणा दग्गुबती

Bipasha love affairs
Bipasha love affairs

एक बार फिर बिपाशा के लव अफेयर की अफवाह आई जब फिल्म ‘दम मारो दम’ में उनके सह-कलाकार राणा दग्गुबती के साथ उनकी नजदीकियां चर्चाओ का विषय बनी । मगर इस रिश्ते के बारे में ज्यादा बातचीत नहीं हुयी।

करण सिंह ग्रोवर

Bipasha love affairs
Bipasha love affairs

हॉरर फिल्म ‘अलोन’ में बिपाशा और करण ने साथ काम किया और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी, और जल्दी ही दोनों से शादी भी कर ली। दोनों अपनी वैवाहिक ज़िन्दगी को शांतिपूर्ण तरीके से जी रहे है।

लगे हाथों करण और बिपाशा का वो ऐड भी देख लीजिए जिसे देखकर न जाने किन किन लोगों को पसीना आ गया

View this post on Instagram

In a country that has the second largest population in the world.. we still have taboos on just the words sex and condoms… but not the actual act. Let’s talk more… read more and learn more about all the things that can be avoided just by the use of a simple precaution. With condoms you can have planned pregnancies and protected sex… which can curb HIV and STD cases. As a couple we believe in this that’s why we have thoughtfully endorsed it. @playgardcondoms @iamksgofficial @prasadnaaik #loveyourself

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें