इंडिया न्यूज़ पर आएगा अनोखा शो ‘सुनो पार्थ’

suno parth
मुंबई : इस संसार में हर किसी को कोई न कोई समस्या है। तनाव के इन कारणों को खोज पाना और उनका समाधान जब आसान नज़र नहीं आता, तो ज्योतिष का सहारा लिया जाता है। कष्ट निवारण के उपाय जानने की इसी जद्दोजहद में जीवन गुज़रता चला जाता है लेकिन मन को शांति नहीं मिल पाती।
आज भले ही विभिन्न चैनलों पर ज्योतिष से जुड़े अनेक कार्यक्रम चल रहे हैं लेकिन तनावमुक्त शांतिपूर्ण जीवन जीने के उपाय कोई नहीं बता पा रहा, लेकिन अब दर्शक ज्यादा दिन तक तनाव में नहीं रहेंगे, क्योंकि आगामी 21 अप्रैल से इंडिया न्यूज़ के तीन चैनलों पर एक साथ प्रसारित होने जा रहा अध्यात्म व कृष्ण दर्शन से जुड़ा शो ‘सुनो पार्थ’ दर्शकों को अद्भुत ज्ञान देने आ रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य प्रस्तोता, अंतरराष्ट्रीय टैरो मास्टर पूजा माथुर, विख्यात कास्मिक हीलर प्रदीप चांदीरमानी व अंतराष्ट्रीय ज्योतिषी रितु सिंह हैं।
प्रस्तोताओं के अनुसार वे इस कार्यक्रम को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि देश की जनता को यह शो बेहद पसंद आएगा। वहीं शो के निंिर्देशक दुष्यंत सिंह ने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम भगवान श्रीकृष्ण के जीवन दर्शन और व श्रीमद् भागवत गीता से प्रभावित होकर बनाया जा रहा है जिसके लिए चैनल ने भी विशेष तैयारी की है। यही नहीं, इस शो की पटकथा, निर्देशन के साथ-साथ सांगीतिक पक्ष भी दुष्यंत सिंह ही संभाल रहे हैं।
दुष्यंत सिंह के अनुसार ज्योतिष, टैरो व कास्मिक विज्ञान से जुड़े इन नामों के साथ काम करना आपको बहुत कुछ सिखाता है। वो सब अद्भुत ज्ञान, जो आप बहुत आसानी से हासिल नहीं कर पाते हैं। वे यह उम्मीद व्यक्त करते हैं कि न केवल यह शो हिट होगा बल्कि आम लोग भी इससे लाभान्वित होंगे और हमारी गौरवशाली संस्कृति का प्रचार-प्रसार भी इस शो के माध्यम से होगा।
—अनिल बेदाग—

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: india news par aaeyga anokha show suno parth in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

कॉलेज में लगी मिया खलीफा के नाम की अटेंडेंस, वीडियो हुआ वायरल

Sun Apr 14 , 2019
यह किसी फिल्म का नहीं बल्कि एक कॉलेज का नज़ारा है जहाँ एक प्रोफेसर कॉलेज के फर्स्ट इयर के स्टूडेंट्स की अटेंडेंस ले रहा है और तभी उसके मुह से मिया खलीफा के नाम की अटेंडेंस लगती है, इसे सुनकर वहां मौजूद सभी छात्र ठहाके लगाने लगते हैं। आपको बता […]
Watch Students Prank Professor By Adding Pornstar Mia Khalifa’s Name On Attendance Sheet!Watch Students Prank Professor By Adding Pornstar Mia Khalifa’s Name On Attendance Sheet!